जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी ने केला-बिस्‍किट के बाद की ये बड़ी मांग, पेशी में जज के सामने यूं गिड़गिड़ाया माफ‍िया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1925246

जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी ने केला-बिस्‍किट के बाद की ये बड़ी मांग, पेशी में जज के सामने यूं गिड़गिड़ाया माफ‍िया

Barabanki News : फर्जी एंबुलेंस यूपी 41 एटी 7171 के इस्तेमाल के मामले में गैंगस्टर आरोपी पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी बाराबंकी की एमपीएमएलए कोर्ट में पेश हुआ. इस दौरान जज साहब के सामने खुद को बीमार बताते हुए इलाज की मांग की.  

Mukhtar Ansari

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी : बाराबंकी में शनिवार को बाहुबली मुख्तार अंसारी की गैंगस्टर मामले में पेशी हुई. इस दौरान बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुआ. पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने जज के सामने बीमारी का हवाला देकर गिड़गिड़ाता नजर आया.  

बाराबंकी एमपी-एमएलए कोर्ट में हुई पेशी 
दरअसल, बाराबंकी के एमपी/एमएलए विशेष सत्र न्यायाधीश कमलकांत श्रीवास्तव की कोर्ट में बाहुबली मुख्तार अंसारी की गैंगस्टर मामले में ट्रायल की पेशी हुई. मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य जफर उर्फ चंदा को संत कबीर नगर जेल से और गाजीपुर जेल से अफरोज उर्फ चुन्नू को वीडियो कांफ्रेंसिंग से अदालत में पेश किया गया. 

सही से इलाज नहीं हो पा रहा 
इस दौरान मुख्तार अंसारी ने जज से कहा कि साहब मैं बीमार हूं यहां पर मेरा सही से इलाज नहीं हो पा रहा है. साहब मेरे समुचित इलाज का आदेश कर दिया जाए. मुख्तार अंसारी की फरियाद पर जज ने कहा कि प्रार्थना पत्र आते ही उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

27 को होनी है अगली सुनवाई 
मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि मुख्तार अंसारी की तबीयत ठीक नहीं है. इसको लेकर उन्होंने जज से कहा कि समुचित इलाज का आदेश कर दिया जाए, जिस पर जज ने कहा की प्रार्थना पत्र आते ही उस पर कार्रवाई की जाएगी. अब इस मामले में अगली सुनवाई 27 अक्टूबर को होनी है. 

यह है मामला 
बता दें कि फर्जी एंबुलेंस यूपी 41 एटी 7171 के इस्तेमाल के मामले में गैंगस्टर आरोपी पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी समेत इसके 12 अन्य गुर्गों पर कोर्ट से तय आरोपों के बाद बाराबंकी कोर्ट में ट्रायल पेशी चल रही है. 

Ghaziabad: मंच पर जय श्री राम बोलने पर आपत्ती जताने वाले प्रोफेसर आई सामने, विधायक ने कह दी ये बात

Trending news