UP News: द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के लापता डायरेक्टर की गुत्थी गहराई, कंगना रनौत मामले में कूदीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2391959

UP News: द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के लापता डायरेक्टर की गुत्थी गहराई, कंगना रनौत मामले में कूदीं

Director Sanoj Mishra News: कई दिनों से लापता फिल्म डायरेक्टर सनोज मिश्रा की तलाश अब उनकी पत्नी करेंगी. दरअसल, लखनऊ पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर की पत्नी श्रुति मिश्रा ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है और अब वो खुद अपने पति की तलाश में कोलकाता निकल रही हैं. इस बीच कंगना रनौत ने सनोज मिश्रा की पत्नी को ढूंढकर लाने का आश्वासन दिया है. आइए जानते हैं ये पूरा मामला क्या है?

Director Sanoj Mishra News

Director Sanoj Mishra News:पश्चिम बंगाल की सत्य घटनाओं पर आधारित कंट्रोवर्सियल फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के डायरेक्टर कथित तौर पर कोलकाता की ट्रिप के दौरान से लापता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलकाता पुलिस ने सनोज को उनकी फिल्म से जुड़ी पूछताछ के लिए बुलाया था. कोलकाता में आने के बाद से ही उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. जिसकी वजह से उनकी पत्नी श्रुति मिश्रा काफी परेशान हैं और अब उन्होंने अपने पति की तलाश खुद करने का फैसला किया है. लखनऊ पुलिस स्टेशन में श्रुति मिश्रा ने अपने पति की गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई है और कई लोगों से मदद की गुहार लगाने के बाद जब निराशा हाथ लगी तो अब वह खुद डायरेक्टर की तलाश में कोलकाता निकल रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने डायरेक्टर की पत्नी को आश्वासन दिया है. कंगना ने खुद उनके पति को ढूंढकर लाने का वादा किया है. 

डायरेक्टर को मिल रही थी धमकी
जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ बनाने के बाद डायरेक्टर सनोज मिश्रा की मुश्किलें बढ़ गईं. ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद विवाद शुरू हुआ था. पश्चिम बंगाल में हिंसा को दर्शाने वाली इस फिल्म की खूब आलोचना हुई थी. जिसकी वजह से पिछले डेढ़ साल से उन्हें लगातार धमकियां मिलने लगी थी. इस बीच जब डायरेक्टर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन और रीलीजिंग की तैयारियों में देशभर में घूम रहे थे और इस प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त थे. तब उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस की तरफ से इसी केस के सिलसिले में मिलने के लिए कोलकाता बुलाया गया. जिसके बाद 14 अगस्त को सनोज मिश्रा पुलिस से मिलने के लिए कोलकाता गए थे. 

डायरेक्टर के दोनों मोबाइल नंबर बंद
बताया जा रहा है कि कोलकाता में जब से सनोज मिश्रा ने पुलिस से मुलाकात की है, तभी से उनके दोनों मोबाइल नम्बर लगातार स्विच ऑफ हैं. अब तक डायरेक्ट की कोई खोज खबर नहीं मिल पा रही है. ऐसे में उनके परिवार में खौफ का माहौल है. सभी किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर काफी परेशान हैं. सनोज मिश्रा की पत्नी ने तो लखनऊ के गोमती नगर पुलिस थाने में F.I.R भी दर्ज कराई है.

कई लोगों से मदद की गुहार
जिस दिन से सनोज मिश्रा लापता हैं, तब से उनकी पत्नी मदद के लिए कई लोगों से गुहार लगा चुकी हैं. उन्होंने रवि किशन और मनोज तिवारी से भी कई बार मदद मांगी है, लेकिन उनकी तरफ से कोई मदद नहीं मिली. ऐसे समय में जब सनोज मिश्रा की पत्नी ने कंगना रनौत से बात की तो कंगना ने उन्हें उनके पति को खुद ढूंढकर लाने का आश्वासन दे दिया. हालांकि, डायरेक्टर की पत्नी श्रुति मिश्रा ने समय बर्बाद किए बिना खुद भी पति की तलाश में जाने का फैसला कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Lucknow News: बंगाल पर 'द केरला स्टोरी' जैसी बनाने वाले डायरेक्टर लखनऊ से लापता, 48 घंटे से फोन बंद

Trending news