Lucknow News: बंगाल पर 'द केरला स्टोरी' जैसी बनाने वाले डायरेक्टर लखनऊ से लापता, 48 घंटे से फोन बंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386531

Lucknow News: बंगाल पर 'द केरला स्टोरी' जैसी बनाने वाले डायरेक्टर लखनऊ से लापता, 48 घंटे से फोन बंद

Lucknow News: बंगाल पर 'द केरला स्टोरी' जैसी बनाने वाले डायरेक्टर सनोज मिश्रा नाटकीय ढंग से गायब हो गए. 48 घंटे से उनका फोन बंद आ रहा है. कोलकाता पुलिस ने उनको मिलने के लिए बुलाया था. उसके बाद से सनोज मिश्रा का फोन स्विच ऑफ आ रहा है. 

Film director Sanoj Mishra missing

लखनऊ: बंगाल पर 'द केरला स्टोरी' जैसी बनाने वाले डायरेक्टर सनोज मिश्रा नाटकीय ढंग से गायब हो गए. 48 घंटे से उनका फोन बंद आ रहा है. कोलकाता पुलिस ने उनको मिलने के लिए बुलाया था. उसके बाद से सनोज मिश्रा का फोन स्विच ऑफ आ रहा है. वह अपनी आगामी फिल्म 'द डायरी ऑफ़ वेस्ट बंगाल' के प्रमोशन और रिलीजिंग की तैयारी कर रहे थे. उन्होंने पहले भी अपने ऊपर हमला होने की आशंका जताई थी. 

पत्नी आज कराएंगी एफआईआर
फिल्म डायरेक्टर सनोज मिश्रा की पत्नी धुति मिश्रा आज लखनऊ के गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराएंगी. धुती मिश्रा को पति सनोज मिश्रा के साथ अनहोनी होने की आशंका है. मुकदमा दर्ज कराने के बाद मीडिया के सामने पूरी बात सामने रखेंगी. बता दें कि निर्देशक सनोज मिश्रा लखनऊ के रहने वाले हैं. वह सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाते हैं.

14 अगस्त को घर से निकले 
सनोज मिश्रा की पत्नी के मुताबिक परसों 14 अगस्त को सुबह 9 बजे वह लखनऊ एयरपोर्ट से कोलकाता के लिए निकले और कहा कि डेढ़ से 2 बजे कोलकाता पहुंच कर फोन करूंगा लेकिन उसके बाद से उनके दोनों नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं. घर पर यही बताया कि कोलकाता पुलिस ने उनसे कुछ बातचीत करने के लिए बुलाया है.

इन फिल्मों का किया निर्देशन
निर्देशक सनोज मिश्रा ने  द डायरी ऑफ़ वेस्ट बेंगल, काशी टू कश्मीर गजनवी, राम की जन्मभूमि, सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर बनी शशांक और गांधीगीर जैसी फिल्में बनाई हैं. द डायरी ऑफ़ वेस्ट बंगाल फिल्म का निर्देशन जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी पूर्व में सैयद वसीम रिजवी ने भी किया है. पोस्टर में ममता बनर्जी को भी दिखाया गया है.

fallback

11 अगस्त के पोस्ट में जताई थी अनहोनी की आशंका
निर्देशक सनोज मिश्रा ने 11 अगस्त को एक पोस्ट कर अनहोनी की आशंका जताई थी. उन्होंने लिखा, "मित्रों आप सबसे क्षमा प्रार्थी हूं , आज मेरा जन्मदिन था इस अवसर पर पर अपनी 30 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने अपनी टीम के साथ चित्रकूट आया था. जगत गुरु स्वामी राम भद्राचार्य जी ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया और जब उनको पता चला कि आज मेरा जन्मदिन हैं उन्होंने सभा के बाद विशेष पूजा अपने कक्ष में रखी, मैं इस फिल्म को लेकर सरकार के दबाव और दमनकारी नीति का शिकार होकर टूट चुका हूं, मैने आपसे कभी भी नकारात्मक बाते नहीं की होंगी लेकिन मैं बहुत प्रोब्लम में हूं मेरे साथ कभी भी कुछ भी हो सकता ... मैं आपके बधाई संदेशों के जवाब नहीं दे पाया यही कारण है की मैं हर तरफ से दबाव में हूं."

UP News: पांच लोगों को जिंदा फूंकने वाले को मिली मौत की सजा, हत्याकांड से थर्रा गया था मैनपुरी

UP News: नाबालिग से रेप की कोशिश में सपा नेता नवाब सिंह हिरासत में, पार्टी पल्ला झाड़ा- कौन नवाब सिंह!

 

 

Trending news