PNG Connection: 50 रुपये में मिलेगा PNG कनेक्शन, इस तरह करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2013473

PNG Connection: 50 रुपये में मिलेगा PNG कनेक्शन, इस तरह करें आवेदन

PNG Connection: पीएनजी कनेक्शन के लिए अगर 6000 रुपये की सिक्योरिटी मनी जमा नहीं कर पा रहे हैं तो परेशानी की कोई बात नहीं, क्योंकि अब घरेलू पाइप्ड नेचुरल गैस का कनेक्शन महज 50 रुपये की मासिक किस्त पर पाया जा सकेगा.

png connection

PNG Connection: लखनऊ में PNG कनेक्शन के लिए अब हजारों रुपये खर्च नहीं करने पड़ेंगे क्योंकि अब 50 रुपए महीने की किस्त पर ही पीएनजी कनेक्शन मिल पाएगा. इतना ही नहीं आज से ही इस योजना की शुरुआत हो रही है. यह योजना केवल बहुमंजिला इमारत के लिए ही अभी तक लागू थी. अब तीन माह तक  यह नई योजना चलेगी. बता दें कि योजना में एक साथ 6000 रुपये जमा करा लिए जाते थे और फिर ये पैसे बाद में लौटा दिए जाते थे. 

मेल आईडी 
जेपी सिंह ने जानकारी दी है कि हर उपभोक्ता की परेशानी को प्राथमिकता पर दूर की जाएगी. जो नये 51 हजार आवेदक हैं उनको कंपनी तय अवधि में पीएनजी कनेक्शन देगी. उपभोक्ताओं से कंपनी के निदेशक ने अपील की है कि अगर उन्हें बिलिंग संबंधी किसी भी तरह की समस्या है तो उपभोक्ता इस मेल आईडी पर बता सकते हैं. ये आईडी है- customercare.lko@gglonline.net . अगर इस पते पर सुनवाई न हो तो उपभोक्ता इस मेल आईडी पर अपनी परेशानी भेज सकते हैं. ये आईडी है- mdcell@gglonline.net .

कस्टमर दो किस्तों में पे कर सकते हैं
इसके अलावा 6390905003 पर नए कनेक्शन के साथ ही सेवाओं से संबंधित शिकायत उपभोक्ता कर सकते हैं. कंपनी का ये नंबर टोल फ्री है. आकस्मिक सेवा, गैस लीकेज जैसी परेशनियों के लिए भी टोल फ्री नंबर है. ये नंबर है- 6390905008 जिस पर संपर्क कर सकते हैं. 31 मार्च 2022 तक कंपनी ने बिल पर किसी भी तरह के ब्याज नहीं लेगी. अगर बिल ज्यादा आए तो कस्टमर दो किस्तों में पे कर सकते हैं.

और पढ़ें- UP Weather Today: यूपी में सर्द हवाओं का सितम, नोएडा, लखनऊ, बलिया में लगातार लुढ़क रहा पारा, जानें- मौसम का हाल

Trending news