Sultanpur News: सुल्‍तानपुर में जल निगम इंजीनियर के हत्‍यारों की पुलिस से मुठभेड़, पीट-पीटकर उतार दिया था मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389320

Sultanpur News: सुल्‍तानपुर में जल निगम इंजीनियर के हत्‍यारों की पुलिस से मुठभेड़, पीट-पीटकर उतार दिया था मौत के घाट

Sultanpur Executive Engineer News: सुल्तानपुर के थाना कोतवाली नगर में कल दिनांक 17.08.2024 को कोतवाली नगर के विनोवापुरी मोहल्ले में जल निगम के अधिशाषी अभियन्ता संतोष कुमार की हत्या उन्हीं के विभाग के संविदा सहायक अभियन्ता अमित और एक अन्य व्यक्ति द्वारा जिसका नाम प्रदीप है, कर दी गयी थी....

santosh kumar

Sultanpur News: सुल्तानपुर के थाना कोतवाली नगर में कल दिनांक 17.08.2024 को कोतवाली नगर के विनोवापुरी मोहल्ले में जल निगम के अधिशाषी अभियन्ता संतोष कुमार की हत्या उन्हीं के विभाग के संविदा सहायक अभियन्ता अमित और एक अन्य व्यक्ति द्वारा जिसका नाम प्रदीप है, कर दी गयी थी. इस सम्बन्ध में कोतवाली नगर में 557/2024 धारा 103/351(2)/351(3) बीएनएस व 3(2) (वई) एससी एसटी एक्ट (मुख्यतः 302 आईपीसी ) मर्डर का पंजीकृत किया गया. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगायी गयी थी. कोतवाली नगर प्रभारी को रात में सूचना मिली कि ये दोनों अभियुक्त अमित व उनके साथी प्रदीप दूबेपुर मोड़ से बनारस रोड होते हुए बनारस से बिहार भागने की फिराक में है.

पुलिस टीम द्वारा फायरिंग
इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी की गयी. रात करीब 02 बजे अभियुक्तगण आते हुए दिखायी दिए. पुलिस टीम को देखते ही अभियुक्तों ने फायरिंग शुरू की जिसमें आत्मरक्षा हेतु पुलिस टीम द्वारा फायरिंग की गयी. फायरिंग में अभियुक्त अमित कुमार व अभियुक्त प्रदीप, सासाराम जिला बिहार के रहने वाले हैं ,ये दोनों घायल हो गये. तत्काल इन्हें जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है. 

पूरा मामला क्या है? 
दरअसल, जल निगम के अधिशासी अभियंता संतोष कुमार की शनिवार को पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. संतोष के पास सुबह कुछ लोग आए थे जो उसके विभाग का ही था. फिर संतोष के मुंह में टेप चिपकाकर उसे बेरहमी से मारने लगे. संतोष के डॉक्टर ने ये सब देख कर शोर मचाया जिसे देखते हुए उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. इसके बाद संतोष को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

 

Trending news