सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर, DCM ने 6 राहगीरों को कुचला, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792839

सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर, DCM ने 6 राहगीरों को कुचला, तीन की मौत

Sitapur Accident: यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है...इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है... घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

सीतापुर में तेज रफ्तार का कहर, DCM ने 6 राहगीरों को कुचला, तीन की मौत

Sitapur Accident: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने पटरी दुकानदारों को कुचल दिया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया. यह हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बसस्टैंड के सामने हुआ. घटना के दौरान सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. 

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पटरी दुकानदारों को कुचला
आपको बता दें कि रविवार देर रात एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पटरी दुकानदारों को कुचल दिया. ट्रक चालक नशे की हालत में था. इसके बाद रोडवेज बस स्टैंड के सामने भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. इस हादसे में छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां 3 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए  जिन्हें इलाज के लिए राजधानी लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया. 

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक को देखकर कुछ लोग नाले में भी जान बचाकर कूद गए और कुछ लोग अपनी जान बचा कर इधर-उधर भागते नजर आए. जिन्हें बाद में लोगों ने रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल सभी लोगों को तत्काल ऑटो रिक्शा से जिला अस्पताल भिजवाया. हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी सुशील सिंह ने बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वाटर चालक को हिरासत में ले लिया गया है केस दर्ज किया गया है. इस हादसे में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

WATCH: दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में पार्किंग को लेकर दे-दनादन, लाठियों से हुए वार

 

Trending news