वाराणसी में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर GST ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी

सोमवार रात परिवार के सभी सदस्यों ने खाना खाया. इसके बाद अपने कमरे में सोने चले गए. रात करीब 12 बजे संजय शुक्ला ने अपने लाइसेंसी असलहे से खुद को गोली मार ली। 

वाराणसी में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर GST ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी
फाइल फोटो

लखनऊ: वाराणसी सेल्स टैक्स विभाग में तैनात अधिकारी संजय शुक्ला ने रविवार देर रात अपने आवास पर लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है. सूचना पर एसीपी गोमतीनगर और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने मौके से उनका लाइसेंसी हथियार अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुट गई है. 

रात को अपनी पत्नी के साथ खाया खाना, फिर कमरे में सोने चले गए
ये घटना लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार के सरयू अपार्टमेंट की है. असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी संजय शुक्ला मूल रूप से आजमगढ़ के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को संजय शुक्ला ने अपनी पत्नी के साथ खाना खाया और इसके बाद वह अपने कमरे में चले गए. देर रात उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. पत्नी कमरे में पहुंची तो संजय खून से लथपथ बेड पर पड़े थे. आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बीते छह महीने पहले हुई थी मृतक के घर में लाखों की चोरी
बता दें कि बीते छह महीने पहले उनके यहां पर लाखों की चोरी हुई थी. मृतक ने पुलिस को पत्र लिखकर पहचान बताने वाले को 50 हज़ार का इनाम देने की बात भी कही थी. मृतक ने चोर कैसे आये और गए यह मैप भी पुलिस को दिया था. चोरी के खुलासे के संबंध में उन्होंने पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि,चोरी के बाद से मृतक डिप्रेशन में थे और आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच की कर रही है. संजय की काल डिटेल भी खंगाली जा रही है. 

दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ले जाने के लिए दूल्हे ने बना लिए फर्जी पेपर, फिर जाना पड़ा जेल

WATCH LIVE TV