Mainpuri News: मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर,चार की मौत
Advertisement

Mainpuri News: मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मारी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर,चार की मौत

Mainpuri Road Accident: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां ट्रैक्टर और ट्रक की भिड़ंत में  4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

Mainpuri

Mainpuri Road Accident: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां ट्रैक्टर और ट्रक की भिड़ंत में  4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं. दरअसल नामकरण संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये थे. ट्रेक्टर सवार सभी लोग जनपद कन्नौज के ग्राम कुंवरपुर के रहने वाले थे. मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान  लिया अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में लगने के निर्देश दिए . भोगांव क्षेत्र में द्वारकापुर के पास यह भीषण हादसा हुआ.

मुख्यमंत्री सड़क हादसे का संज्ञान लिया
मुख्यमंत्री मैनपुरी में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री सीएम योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. 19 अप्रैल, 2024 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद मैनपुरी में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के भी निर्देश दिए.

मुजफ्फरनगर में भीषण दर्दनाक हादसा

यूपी के मुजफ्फरनगर में भीषण दर्दनाक हादसा हुआ है. भीषण हादसे में तीन की दर्दनाक मौत हो  गई . दरअसल अनियंत्रित जेसीबी कार से टकरा गई. पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा मृतक RLD प्रत्याशी बिजनौर के लोग थे. नई मंडी थाने के जानसठ रोड का  यह मामला है.

 

उन्नाव में भी भीषण हादसा 
वहीं यूपी के उन्नाव में भी भीषण हादसा हो गया है. दरअसल हादसे थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. यहां तेज रफ्तार मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस सवार करीब 32 लोग घायल हो गए. सभी को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया.  वहीं हादसे में एक व्यक्ति की हालत गंभीर है जिसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. सभी गुणगांव से जौनपुर बारात जा रहे थे. फिलहाल बस में सवार 7 बच्चे सकुशल हैं. बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने से हादसा होने की आशंका है. बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के किलोमीटर संख्या 251 की घटना है.

यह भी पढ़ें- UP Road Accidents: यूपी में दर्दनाक हादसा, बहराइच में ट्रक ने बाइक को रौंदा 1 की मौत..

Trending news