UP News:फिरोजाबाद में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, यूपी के सड़क हादसों में पांच की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2284016

UP News:फिरोजाबाद में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, यूपी के सड़क हादसों में पांच की मौत

UP News: यूपी के सड़क हादसों की लिस्ट में चन्दौली, फिरोजाबाद और जौनपुर भी शामिल हो गई है. चन्दौली से एक खबर सामने आ रही है कि एक ट्रैक्टर के धक्का लगने से युवक की मौत. फिरोजाबाद में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी. वहीं जौनपुर में ट्रेलर के भीषण टक्कर से दो पिकप से चाऊमीन लाद रहें दो युवकों की मौके पर .

Major road accident

UP News: यूपी के सड़क हादसों की लिस्ट में चन्दौली, फिरोजाबाद और जौनपुर भी शामिल हो गई है. चन्दौली से एक खबर सामने आ रही है कि एक ट्रैक्टर के धक्का लगने से युवक की मौत. फिरोजाबाद में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी. वहीं जौनपुर में ट्रेलर के भीषण टक्कर से दो पिकप से चाऊमीन लाद रहें दो युवकों की मौके पर .

चन्दौली हादसा
चन्दौली से एक बड़ी हादसे की खबर सामने आ रही है जहां ट्रैक्टर के धक्का लगने से एक 16 वर्ष के युवक की मौत हई. दरअसल, बोगा ट्रेक्टर ने सीएनजी टैम्पो में बैठे किशोर को टक्कर मारी दी. टक्कर इतनी जोर की थी कि 16 साल के कृष्णा साहनी की मौके पर ही मौत हो गई. इस भीषण टक्कर को देखने के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर डायल 112 के जवान वहां पहुंचे जिसके बाद आकर्षित लोगों ने उनके साथ भी हाथापाई की. इस मामले की जानकारी मिलते ही सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और काफी देर तक समझाने बुझाने के ग्रामीणों को शांत किया गया. जैसे ही मामला शांत हुआ तो पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गए. आपको बता दें कि मृतक नौ बहनो का इकलौता भाई था. परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है. यह घटना चकिया कोतवाली क्षेत्र के मगंरौर गांव का है.  

फिरोजाबाद हादसा
यूपी के फिरोजाबाद जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी गई. इस हादसे में दो की मौत हो गई वहीं दो दर्जन से अधिक यात्री घायल है. घायलों को आनन-फानन में सयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. दरअसल यहा घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र के माइलस्टोन 51 की है. चालक को नींद की झपकी आने के चलते बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे से नीचे खाई में पलट हई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यह बस श्रद्धालुओं से भरी हुई थी जो मथुरा से लखनऊ की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि यह सभी श्रद्धालु छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के आसपास के हैं. मृतकों में एक महिला और एक बच्ची है. पुलिस के मुताबिक परिजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे में दो दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं जिनमें से तीन की हालत गंभीर है जिन्हें आगरा रेफर किया गया है.

जौनपुर हादसा
वहीं दूसरी खबर जौनपुर से सामने आ रही है जहां शनिवार की भोर में ट्रेलर के भीषण टक्कर से दो पिकप से चाऊमीन लाद रहें दो युवकों की मौके पर मौत हो गयी. टक्कर इतना भीषण रहा की दोनों पिकप के परखच्चे उड़ गए. सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आवागमन को सुचारू रूप से चालू कराया. घटना की सूचना सुबह मिलते ही थाने व घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गयी. एक मृतक बक्शा थाना क्षेत्र के शिवगुलामगंज उमरपुर निवासी 25 वर्षीय सचिन गुप्ता व सुल्तानपुर जनपद के लालडिग्गी कोतवाली निवासी 35 वर्षीय गौतम घोष को कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है.

Trending news