kanpur News: कानपुर में दो अलग- अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत अन्य घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2218598

kanpur News: कानपुर में दो अलग- अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत अन्य घायल

kanpur road accident : कानपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है. जिलें में एक साथ छह लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है.एक ही समय पर अलग-अलग हादसो में छह लोगों की मौत हो गई है. 

kanpur road accident

kanpur road accident : उत्तर प्रदेश में आए दिन हादसे की खबर सामने आ रही है. इसी बीच कानपुर में दर्दनाक हादसा हुआ है. जिलें में एक साथ छह लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. एक ही समय पर अलग-अलग हादसो में छह लोगों की मौत हो गई है. वहीं अन्य लोग घायल हो गए है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

हादसे में 6 की मौत
दरअसल, भोगनीपुर थाना क्षेत्र में वैन पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं  इस हादसे में छह लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं दूसरा मामला मूसानगर थाना क्षेत्र में हुआ है. यहां डीसीएम में सवार लोगों को ट्रक ने टक्कर मारी. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल  हो गए हैं. एक ही शहर में दो अलग-अलग जिलों में  एक ही समय पर हुए हादसे से हड़कंप मच गया है.

श्रावस्ती  हादसा में पांच लोग घायल
वहीं दूसरा हादसा श्रावस्ती  में  हुआ है. यहां ट्रक और डीसीएम में जोरदार टक्कर हो गई है. डीसीएम में सवार पांच लोग घायल हो गए है.  दो घायलों को डॉक्टरों ने बहराइच जिला अस्पताल  रेफर किया गया.  वहीं ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गए हैं. मामले की जांच पड़ताल पुलिस जुटी. जानकारी के मुताबिक सभी घायल लखीमपपुर जिले के मजदूर हैं. गिलौला थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे 730 पर बीती रात  हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें-  UP Road Accident: बदायूं में दो बुलेट की भिड़ंत में 1 की मौत, बहराइच में पनीर लाने गए 3 युवक हादसे के शिकार..

 

 

TAGS

Trending news