Ullu series actress Aayushi jaiswal Hot Video: OTT के आने के बाद कई अदाकाराओं को अपनी बोल्डनेस दिखाने का मौका मिल गया है. इनके हॉटनेस का जादू ऐसा चला कि लोग इनके दिवाने हो गए. इन अदाकाराओं ने बोल्डनेस की सारी सीमाएं लांघ दी. सोशल मीडिया और ओटीटी के आने से सभी को बिना रोक- टोक के अपनी कला दिखाने का मौका मिल गया है. बॉ़लीवुड में जिन लोगों को काम करने का मौका नहीं मिल पाया आज वो लोग भी ओटीटी पर अच्छा काम कर रहे हैं. इन नामों में से एक नाम है आयुषी जायसवाल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयुषी जायसवाल की उम्र 25 साल है. इनको बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए जाना जाता है. आयुषी ओटीटी पर चरमसुख और पलंग तोड़ नाम की वेबसीरीज में काम कर चुकी हैं. इनमें इनके सीन देखकर लोग हैरान रह गए थे. वो बेधड़क तरीके से इरॉटित सीन देती हैं. उनको लेस्बियन रोल के लिए जाना जाता है. उनके इस अंदाज को देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. अब उनके चाहने वालों को उनकी वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 



आयुषी को अक्सर उल्लू प्लेटफॉम पर ही देखा जाता है. उनका अंदाज इनका कातिलाना है कि हर कोई उनका दिवाना हुआ जाता है. लोग जब उनकी वीडियो या फोटो देखते हैं तो लोगों की नजरें नहीं हटती. अपने इसी बोल्डनेस और हॉटनेस से आयुषी ने उर्फी और सोफिया को पीछे छोड़ा है. यहां आपको ऐसा ही वीडियो दिखाया जा रहा है जिसे देखने के बाद आपकी भी सांसे रुक-रुक कर चलने लगेंगी. 


आयुषी जायसवाल की बिकिनी लुक्स पर सारा जमाना फिदा है. यकीन नहीं है तो आप इन फोटोज को गौर से देख सकते है. आयुषी जायसवाल की बिकिनी लुक्स पर सारा जमाना फिदा है. यकीन नहीं है तो आप इन फोटोज को गौर से देख सकते है. आयुषी का सोशल मीडिया पर हर पोस्ट वायरल होता है. इसलिए वो भी अपने फैंस को कभी उदास नहीं करती हैं. एक बढ़कर एक भयंकर बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. 



बहुत जल्द उनके एक और बोल्ड वेबसीरीज आने वाली है, जिसमें उनका और भी बोल्ड लुक देखने का मिलेगा. बात सोशल मीडिया फैंस की करें तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इस मामले में वो कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं.