Lucknow News: राजनीति में जाएंगे फिल्मी परदे के अटल!, पंकज त्रिपाठी ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खोले दिल के राज
Advertisement

Lucknow News: राजनीति में जाएंगे फिल्मी परदे के अटल!, पंकज त्रिपाठी ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खोले दिल के राज

Lucknow: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी को लेकर वह गुरुवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे. जहां पंकज त्रिपाठी ने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. 

Lucknow News: राजनीति में जाएंगे फिल्मी परदे के अटल!, पंकज त्रिपाठी ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खोले दिल के राज

मयूर शुक्ला/लखनऊ: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसी को लेकर वह गुरुवार को राजधानी लखनऊ पहुंचे. जहां पंकज त्रिपाठी ने जी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. कहा कि अयोध्या में मंदिर के उद्घाटन के बाद वह पूरे परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने जाएंगे. पंकज त्रिपाठी ने भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के जीवन पर बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का किरदार निभाया है. 

'चैलेंज था अटल जी का किरदार निभाना'
पंकज त्रिपाठी ने कहा कि अटल जी का किरदार निभाना उनके लिए बहुत बड़ा चैलेंज था. डर भी लग रहा था लेकिन उनके बारे में पूरा अध्ययन करके मुश्किल किरदार को निभाया है, उम्मीद है यह सबको पसंद आएगा. उन्होंने कहा कि जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी. तभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर फिल्म साथ में देखने की बात कही थी, अगर वह समय देंगे तो सब साथ में देखेंगे. 

UP News: यूपी को एक महीने में पांच और हवाई अड्डों की मिलेगी सौगात

 

'यूपी में फिल्म सिटी बनना गर्व की बात'
उन्होंने कहा कि जब वह एबीवीपी में थे तब अटल जी के भाषण सुनने जाते थे और कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि उनका किरदार निभाने का मौका मिलेगा. पंकज त्रिपाठी ने कहा कि लखनऊ से उनका और अटल जी का पुराना नाता है, यहां के लोग बहुत अच्छे हैं. यहां पर फिल्मों को लेकर अच्छा माहौल है. यहां की जनता हमें बहुत प्यार करती है. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी का निर्माण होना गर्व की बात है. मैंने 8 साल मुंबई में स्ट्रगल किया, उसके बाद काम मिला. अब शायद लोगों को उतना स्ट्रगल नहीं करना पड़ेगा.

कैसे पता लगा भगवान राम का जन्मस्थान, जानें रामजन्मभूमि का इतिहास

 

राजनीतिक करियर पर कही ये बात
पंकज ने कहा कि पूरे परिवार के साथ भगवान राम लाल के दर्शन करने बिना लाव लश्कर के चुपचाप जाएंगे. मंदिर बनना गर्व की बात है, फिल्म में भी राम मंदिर आंदोलन को दर्शाया गया है. अपने राजनीतिक करियर को लेकर उन्होंने कहा कि किसी बात से मना नहीं किया जा सकता, आज मैं यहां हूं कल कहीं और हूंगा. फिलहाल तो फिल्मी करियर में मजा आ रहा है आगे का क्या पता.

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि'मैं अटल हूं' का ट्रेलर 20 दिसंबर, 2023 को रिलीज किया गया था. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Trending news