Bhojpuri Film Jaya: भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म जया जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. इस फिल्म की रिलीजिंग डेट अब सामने आ चुकी है. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार ने फिल्म के रिलीज की घोषणा कर दी है. भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और बॉलीवुड अभिनेता दया शंकर पांडे के अभिनय से सजी फिल्म जया 9 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शन को तैयार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में भोजपुरी फिल्म जया की ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चुका है. इस ट्रेलर में एक ऐसी कहानी का चित्रण किया गया है जो हर किसी के जहां में बैठ गई है. ट्रेलर को रिलीज हुई महज कुछ ही दिनों में  30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 3 मिनट 53 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिल छू लेने वाली कहानी की झलक देखने को मिलेगी. 


कहानी एक जया की है, जिसके दिल में बनारस बसा है. वो लाइफ में कुछ करना चाहती है, लेकिन समाज की सच्चाई उसका सपना तोड़ देती है. समाज का ओछापन उसे उसकी जाति का एहसास दिलाता है. उसे जिससे प्यार है, वो ऊंची जाति है. इस प्यार के बदल उसे सिवाय तिरस्कार के और कुछ नहीं मिलता है. इसके बाद जया को क्या और कितने संघर्षों से गुजरना पड़ता है, फिल्म यही दिखाती है. यह फिल्म महिला समाज और जाति के द्वंद्व पर चोट करती नजर आ रही है. फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ पुरानी धारणाओं को भी तोड़ने का दावा करती है.


माही ने कहा कि मेरी फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में आने को तैयार है, फ़िल्म में आपको एक बिन ब्याही के संघर्ष की कहानी देखने को मिलेगी. जो आपको हर तरह हिलाकर रख देगी. फिल्म में आपको एक्शन, ड्रामा और रोमांस भी देखने को मिलेगा. वही जया में आपको एक कॉलेज गर्ल से लेकर श्मशान में काम करने वाली महिला की कहानी देखने को मिलेगी. दया शंकर पांडे ने दर्शकों से फिल्म को सिनेमाघरों में आ कर देखने की अपील की है.