Sangharsh 2: खेसारी की फिल्म संघर्ष 2 को लेकर बड़ा अपडेट, 25 अगस्त नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1830721

Sangharsh 2: खेसारी की फिल्म संघर्ष 2 को लेकर बड़ा अपडेट, 25 अगस्त नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज

Sangharsh 2 Release Date Change: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 (Sangharsh 2) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 25 अगस्त को रिलीज होने वाली इस मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है.

Sangharsh 2: खेसारी की फिल्म संघर्ष 2 को लेकर बड़ा अपडेट, 25 अगस्त नहीं अब इस तारीख को होगी रिलीज

Sangharsh 2 Release Date Change: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 (Sangharsh 2) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 25 अगस्त को रिलीज होने वाली इस मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. अब यह 20 अक्टूबर यानी कि दुर्गा पूजा के मौके पर पूरे भारत में एक साथ रिलीज की जाएगी. 

दरअसल, इस समय फिल्म गदर ने पूरे देश में धूम मचाई हुई है और पूरा देश सनी देओल ही छाए हुए हैं. अब संघर्ष 2 के मेकर फिल्म को लेकर कोई जोखिम नही उठाना चाहते हैं, क्योंकि संघर्ष 2 एक बिग बजट की फिल्म है. अब दुर्गा पूजा के दिन खेसारी देश के दुश्मनों का खत्मा करते हुए नजर आने वाले हैं.

फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के बारे में निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया कि हम अपने दर्शकों को एक अलग तरह का अनुभव देना चाहते हैं. जिससे जब दर्शक  सिनेमाघरों से बाहर निकले तो उनके चेहरों पर एक अलग तरह का सुकून हो. इसलिए हम फिल्म में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. मैं खुद इस फिल्म के एक एक सीन को बारीकी से देख रहा हूं.

उन्होंने कहा, ये फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में एक मील का पत्थर साबित होने वाली है। क्योंकि इसमें हर किरदार दर्शकों को प्रभावित करने वाला है। ये फिल्म दर्शकों को बेहद ही पसंद आने वाली है. खेसारी ने भी दर्शकों से फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की अपील की है और कहा कि हम बहुत ही मेहनत से सिनेमा बनाते हैं. आप सब इसे सिनेमाघर में जाकर देखने से हमें लगता है कि हमारी मेहनत सफल हो गई है.

हाल ही में फिल्म के दो गाने रिलीज किये गए थे. दोनों ही गानों को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है. कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों 9 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज दिए हैं और अभी ये अपनी रफ्तार बनाए हुए हैं.

Trending news