Varanasi News: बनारस में बाबा की भक्ति में फिल्मी सितारे, बाबा विश्वनाथ के दर्शन के साथ ही 'डॉन 3' की चर्चा तेज!
Advertisement

Varanasi News: बनारस में बाबा की भक्ति में फिल्मी सितारे, बाबा विश्वनाथ के दर्शन के साथ ही 'डॉन 3' की चर्चा तेज!

Varanasi News: रणवीर सिंह, कृति सेनन और बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को वाराणसी पहुंच भारी-भरकम सिक्योरिटी के बीच काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया.

UP Entertainment News

Varanasi News: रणवीर सिंह, कृति सेनन और बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रविवार को वाराणसी पहुंच भारी-भरकम सिक्योरिटी के बीच काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया. रणवीर और कृति को एकसाथ देखकर फैंस चौंक गए. और इसी के साथ रणवीर की अपकमिंग मूवी 'डॉन 3' की भी चर्चा तेज हो गई है, जिसमें कियारा आडवाणी हीरोइन हैं.

  1. रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीषा मल्होत्रा बनारस पहुंचे
  2. तीनों ने बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए
  3. सभी स्टार्स नमो घाट पर आयोजित प्रोग्राम में शिरकत करेंगे

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और कृति सेनन और बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सिर पर पल्लू रखे कृति सेनन और हाथ जोड़े रणवीर सिंह के साथ फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बाबा विश्वनाथ की भक्ति में रमे नजर आए. इन्हें अपने बीच पाकर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.

ज्ञात हो कि क्रूज के रास्ते से रणवीर और कृति सेनन गंगा द्वार के रास्ते से विश्वनाथ धाम पहुचें थे. उन्हें देखने के लिए घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ खासा उत्साहित नजर आई. हर कोई उनके साथ सेल्फ़ी लेने के लिए उत्साहित नजर आया. कृति सेनन और रणवीर आज नमो घाट पर फैशन शो का होस्ट करेंगे, जो कि वाराणसी के बनारसी साड़ी पर आयोजित है.

 

 

 

और पढ़ें  -  सीयूईटी पीजी टेस्ट में बजा यूपी का डंका, इन विश्वविद्यालयों के हैं छात्र

Trending news