Sherlyn Chopra dhamakedar Video: शर्लिन चोपड़ा का अब तक का सबसे हॉट वीडियो, शर्म हया की हदें की पार
Advertisement

Sherlyn Chopra dhamakedar Video: शर्लिन चोपड़ा का अब तक का सबसे हॉट वीडियो, शर्म हया की हदें की पार

Sherlyn Chopra Hot Video: शर्लिन चोपड़ा इतनी बोल्ड और हॉट हैं कि उनको देखने के लिए सड़कें जाम हो जाती हैं. इस बार उन्होंने बेहद ही रिवीलिंग ब्लाउज पहना है. यह ब्लाउज इतना छोटा है कि कुछ भी नहीं छुप रहा. देखें वीडियो...

 

Sherlyn Chaupda

Sherlyn Chopra hotness: इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने गहरे हरे रंग की बेहद ही खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है, लेकिन साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना हुआ है उसने सबकी नींद छीन ली है. इस ब्लाउज की गहरी और नीची नेकलाइन आपके भी होश उड़ा देंगे. शर्लिन चोपड़ा को अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जाना है. वह अपनी बात को बेहद बिंदास तरीके से रखती हैं. इसलिए उनसे अक्सर नेटिजन्स परेशान रहते हैं. शर्लिन सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं. वह जानती हैं कि उनके फैंस क्या देखना पसंद करते हैं, इसलिए वो अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. 

शर्लिन चोपड़ा को ट्रोल करने वाले उनको पलास्टिक कहते हैं. इन लोगों का कहना है कि उन्होंने हॉट दिखने के लिए पलास्टिक सर्जरी की है. वहीं शर्लिन का कहना है कि लोग क्या कहते हैं इस बात का उनको कोई फर्क नहीं पड़ता. वो जैसे अपने हिसाब से ही जीएंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हमेशा कॉन्ट्रोवर्शि में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा इस वक्त OTT पर रिलीज होने वाली "पौरषपुर 2" वेब सीरिज के लिए चर्चाओं में हैं. शर्लिन ने जानकारी देते हुए बताया कि वह महारानी स्नेहलता का किरदार निभा रही हैं. शर्लिन लगातार "पौरषपुर 2" को प्रमोशन कर रही हैं. इस लिए अक्सर उनको स्पॉट किया जाता है. कुछ दिन पहले शर्लिन 
चोपड़ा ने किसी को गालों पर किस करके बर्थडे गिफ्ट दिया था. 

शर्लिन चोपड़ा हमेशा अपनी हॉटनेस के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनके साथ फोटों खिचवानें के लिए लोग भगदड़ तक मचा देते हैं. लोगों को उनका हॉट अदाएं बहुत पसंद आती हैं. उनके कपड़ों पर से लोगों की नजरें हटती नहीं हैं. उनके ड्रेस पहनने के स्टाइल को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. लेकिन कई लोगों को उनकी बेहद बोल्ड अदाएं पसंद नहीं आती. लोग उनको ट्रोल भी जमकर करते हैं. 

Trending news