मथुरा: राया इंटरचेंज पर लगेगी भगवान श्रीकृष्ण की विशाल प्रतिमा, ब्रज तीर्थ विकास परिषद ने लिया फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2483853

मथुरा: राया इंटरचेंज पर लगेगी भगवान श्रीकृष्ण की विशाल प्रतिमा, ब्रज तीर्थ विकास परिषद ने लिया फैसला

सीएम योगी इस समय मथुरा के दौरे पर हैं. आज उन्होंने ब्रज तीर्थ विकास परिषद की बोर्ड बैठक ली. इस दौरान फैसला लिया गया कि मथुरा को श्रीकृष्ण की विशाल मूर्ति की भेंट दी जाएगी.

shri krishna

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मथुरा दौरे पर हैं. इस बीच खबर आ रही है कि वे ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय में विकास परिषद की बोर्ड बैठक में शामिल हुए.  मिली जानकारी के अनुसार इस बैठक में 123 करोड़ रुपये के प्रस्तावों पर मुहर लगी है. जिसमें कि राया इंटरचेंज पर भगवान श्रीकृष्ण की विशाल प्रतिमा भी शामिल है.

आपको बता दें कि सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद की सातवीं बोर्ड बैठक की अध्यक्षता की. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं. पिछले साल कार्यालय उद्घाटन के दौरान सीएम योगी ने छठवीं बोर्ड बैठक की अध्यक्षता की थी.

सीईओ श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि सीएम की अध्यक्षता वाले बोर्ड के सामने 123 करोड़ के प्रस्ताव पेश किए गए. इसमें राया इंटरचेंज पर भगवान श्रीकृष्ण की विशाल प्रतिमा लगना शामिल है. इस बैठक में 8 विभागों के प्रमुख सचिव सहित जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. आपको बता दें कि सीएम योगी का यह दौरा इसलिए भी खास है क्योंकि वे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें:

 

Trending news