शादीशुदा ने लगाया दिल, जब प्रेमिका ने दिया धोखा तो रेत दिया उसका गला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand818401

शादीशुदा ने लगाया दिल, जब प्रेमिका ने दिया धोखा तो रेत दिया उसका गला

नाजरीन नाम की एक महिला शादीशुदा थी और अपने परिवार के साथ रहती थी. उसका पिछले कई साल से जावेद नाम के एक लड़के के साथ अफेयर था. जावेद और नाजरीन एक दूसरे को पसंद करते थे, जबकि दोनों ही शादीशुदा थे. 

सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपका प्यार से भरोसा उठ जाएगा. यहां अवैध संबंध के शक में एक लड़के ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. हत्या की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्त में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें: 100 से ज्यादा पूर्व नौकरशाहों ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- लव जेहाद कानून से बढ़ी

दोनों शादीशुदा होने के बावजूद थे रिलेशन में
मामला मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी का है, जहां हरिनगर में नाजरीन नाम की एक महिला शादीशुदा थी और अपने परिवार के साथ रहती थी. उसका पिछले कई साल से जावेद नाम के एक लड़के के साथ अफेयर था. जावेद और नाजरीन एक दूसरे को पसंद करते थे, जबकि दोनों ही शादीशुदा थे. हालांकि आरोपी ने मृतिका पर ही यह आरोप लगाया था कि वह किसी और को पसंद करने लगी थी. यही बात जावेद को गवारा नहीं थी और उसने नाजरीन के घर में घुस कर खंती से उसके सिर पर कई वार किए और फिर गला रेत कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: उर्दू में स्टेटस डालने और धर्म परिवर्तन का डाल रहे थे दबाव, दो नाबालिगों पर लव जेहाद का मामला दर्ज

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया.  ब्रह्मपुरी सीओ अमित राय ने जानकारी दी है कि मृतिका नाजरीन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतिका का पति दिल्ली में रह कर काम करता है. उसे सूचना देने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news