बागपत के कब्रिस्तान में 8 शवों के सिर गायब मिले, गांववाले अब दिन रात दे रहे पहरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1913650

बागपत के कब्रिस्तान में 8 शवों के सिर गायब मिले, गांववाले अब दिन रात दे रहे पहरा

Baghpat News : गांव के लोगों का आरोप है कि पहले तो लगा जानवरों द्वारा शवों को खोदा जा रहा है, लेकिन कई शवों के साथ बेअदबी की गई. आरोप है कि तंत्र विद्या के जरिए शवों को खोदा जा रहा है.  

 

बागपत के कब्रिस्तान में 8 शवों के सिर गायब मिले, गांववाले अब दिन रात दे रहे पहरा

कुलदीप चौहान/बागपत : बागपत के कोताना गांव में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कब्रिस्तान में दफन मुर्दों को बाहर निकालकर उनके साथ तांत्रिक क्रिया करने का आरोप लगा है. ग्रामीणों का कहना है कि चार कब्र खोदकर उनसे मुर्दा निकालकर उसके साथ तांत्रिक क्रिया की गई हैं. 

शवों की बेअदबी करने का आरोप 
इसी आशंका के चलते अब ग्रामीण रातभर कब्रिस्तान में लाठी-डंडे लेकर पहरा दे रहे हैं. ताकि कोई कब्र खोदकर शवों की बेअदबी न कर सके. ग्रामीणों ने बताया की जब पहली कब्र खुदी हुई मिली तो उन्होंने सोचा कि कोई जानवर कब्र खोद गया है, लेकिन अब एक के बाद एक 4 कब्र खोदी गई है. 

कब्रिस्‍तान में फावड़े के निशान 
कब्र खुदाई के दौरान फावड़े के निशान भी मिले हैं. इससे कब्र को खोदे जाने की संभावना बढ़ गई है. वहीं, ग्रामीणों ने बड़ौत थाना पुलिस को मामले की सूचना दी है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. 

पहरा देने को मजबूर 
घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव की है. मुस्लिम समाज के लोगों ने शवों को निकालकर उनके साथ तंत्र विद्या करने का आरोप लगाया है. इसके बाद ग्रामीणों ने कब्रिस्तान में पहरा देना शुरू कर दिया है. 

इन शवों के साथ छेड़छाड़ 
आरोप है कि आठ शवों के सिर गायब मिले हैं, जिन कब्रों को खोदा गया है उनमें एक बच्चा, तीन महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं. इन शवों के अवशेष गायब मिले हैं. शवों को जानवरों द्वारा बाहर निकाले जाने और तांत्रिक क्रिया, दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है. 

Aligarh: दरिंदे पति का वीडियो हुआ वायरल, झूठा चटवाने के साथ बेटी के साथ करता था गंदा काम WATCH

Trending news