Meerut News: मेरठ के फैंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में पिकनिक मनाने गए बैंक मैनेजर की मौत, स्लाइडिंग के दौरान हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2296011

Meerut News: मेरठ के फैंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में पिकनिक मनाने गए बैंक मैनेजर की मौत, स्लाइडिंग के दौरान हादसा

Meerut News: मेरठ फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में नहाने आए एक बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई. थाना परतापुर क्षेत्र में दिल्ली देहरादून बाईपास पर स्थित फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में अपने दोस्तों के साथ मोहित नहाने गए था.

Meerut fantasy world water park

Meerut News: मेरठ फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में नहाने आए एक बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई. थाना परतापुर क्षेत्र में दिल्ली देहरादून बाईपास पर स्थित फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में अपने दोस्तों के साथ मोहित नहाने गए था. जिसके बाद मोदीनगर निवासी मोहित संदिग्ध परिस्थितियों में वाटर पार्क में स्लाइडिंग करते समय बेहोश हो गया. जिसके बाद मोहित के साथ आए दोस्तों ने उसे पानी से बाहर निकाला. बेहोश मोहित को सुभारती हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया. मोहित के परिजनों ने वाटर पार्क के मालिक और कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है. मोहित की मौत के बाद से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है. वाटर पार्क में किसी डॉक्टर की तैनाती न होने कि वजह से मोहित की जान चली गई. 

प्राथमिक उपचार नहीं
स्लाइडिंग के दौरान वह बेहोश हो गए और वाटर पार्क में उन्हें कोई प्राथमिक उपचार नहीं मिला. मैनेजर को उसका दोस्त अस्पताल लेकर गया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने फिलहाल आशंका जाहिर कि है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण मैनेजर की मौत हुई है. वहीं पीड़ित परिजन पुलिस पर वाटर पार्क मालिक को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. 

एचडीएफसी बैंक में मैनेजर
बता दें कि मोहित सिंह दिल्ली में एचडीएफसी बैंक में मैनेजर था. करीब डेढ़ साल पहले मोहित की शादी हुई थी. रविवार को मोहित अपने दोस्तों प्रिंस और हर्ष के साथ परतापुर के वाटर पार्क में नहाने के लिए आए थे. जहां उसके साथ यह हादसा हुआ. लगभग 4 बजे के आसपास मोहित पार्क में फ्लाइट पर स्लाइडिंग करते वक्त बेहोश हो गया. जिसके बाद उसके दोस्त उसे अस्पताल ले गए वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मोहित के जीजा का आरोप
मोहित के जीजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वाटर फॉल पर न तो कोई डॉक्टर मिला और न ही कोई एंबुलेंस थी. उन्होंने ये भी कहा कि डॉक्टर और एंबुलेंस की सुविधाएं केवल सरकारी दस्तावेज तक ही सीमित रह जाती है.

Trending news