Meerut News: मेरठ के बीजेपी नेता का इंस्‍पेक्‍टर को हड़काने का वीडियो वायरल हो रहा है. वाडियो में दिख रहा है कि बीजेपी नेता कमल दत्‍त शर्मा इंस्‍पेक्‍टर को तीखे अंदाज में चेतावनी देते नजर आ रहे हैं. बीजेपी नेता कमल दत्‍त शर्मा अपने समर्थकों के साथ रेलवे रोड थाने का घेराव कर धरने पर बैठ गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवैध बसों की शिकायत को लेकर हुई बहस 
दरअसल, मेरठ रेलवे रोड थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर अवैध बसों में जीएसटी बचाने के लिए अवैध तरीके से माल ढुलाई का खेल चल रहा है. इस पर बीजेपी के पूर्व पार्षद रमेश प्रधान ने भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा से शिकायत की. आरोप है कि ईदगाह पर प्राइवेट डबल डेकर बस खड़ी रहती हैं. ये बसें जयपुर, अजमेर, राजस्थान, ग्वालियर जाती हैं. इनमें माल और सवारी अवैध रूप से आते-जाते हैं. इस मामले को लेकर बीजेपी नेता ने इंस्पेक्टर आनंद को फोन किया. इंस्‍पेक्‍टर ने जानकारी से इनकार कर दिया और इंस्‍पेक्‍टर ने कह दिया कि थाने आकर शिकायत करें. 


'पुलिस के नाक के नीचे खेल हो रहा है'
फोन में बहस होने के बाद बीजेपी नेता कमल दत्‍त शर्मा अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए. थोड़ी देर बाद ही व्यापार संघ प्रमुख अजय गुप्ता भी थाने पहुंचे. समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. भाजपा नेता कमल दत्‍त शर्मा इंस्‍पेक्‍टर को धमकाने लगे. बीजेपी नेता ने अंगुली दिखाते हुए इंस्पेक्टर से कहा पुलिस को उसका काम अच्छे से करना चाहिए. कोई आपको फोन पर शिकायत कर रहा है, तो आप उस पर कार्रवाई करोगे या फिर ये कहोगे कि थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराओ. बसों में क्या जा रहा है, यह हमें नहीं, आपको देखना चाहिए. आप लोग बाइक और कार का चालान करते हैं. आपकी नाक के नीचे यह सब कुछ हो रहा है. GST चोरी चल रही है. 


'पुलिस की ड्यूटी याद दिलाने आया हूं'
उन्‍होंने कहा कि मैं आपका मान मर्दन (बेइज्जती) करने नहीं आया हूं. आपको बताने आया हूं कि पुलिस की ड्यूटी क्या होती है.  आप मुझसे जब इस तरह की बात कर रहे हो, तो आम आदमी से क्या ही बात करते होगे. आपको पावर मिली है, सही इस्तेमाल करो..एक बात सुन लो इंस्पेक्टर साहब 80 हजार 3 सौ 30 वोट मिले हैं, आंख मिलाकर वही बात कर सकता है जिसमें दम हो. शेर को सवा शेर मिल गया है. बीजेपी नेता कमल दत्‍त शर्मा का इंस्‍पेक्‍टर को धमकाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. बता दें कि कमल दत्‍त शर्मा बीजेपी के टिकट से सदर सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. 



यह भी पढ़ें : Meerut News: 'सुंदर लड़कियां रहें, बाकी BA-BSC कर लें', छात्राओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले एचओडी पर गिरी गाज


यह भी पढ़ें : मेरठ में मौलाना गोलीकांड के आरोपी का दिल्ली में सरेंडर, अपराधियों में एनकाउंटर का गजब खौफ