मेरठ में मौलाना गोलीकांड के आरोपी का दिल्ली में सरेंडर, अपराधियों में एनकाउंटर का गजब खौफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2462954

मेरठ में मौलाना गोलीकांड के आरोपी का दिल्ली में सरेंडर, अपराधियों में एनकाउंटर का गजब खौफ

Meerut News: यूपी में योगी जी की पुलिस का अपराधियों में इस कदर खौफ बढ़ गया है कि अब अपराधी एनकाउंटर के डर से सरेंडर भी दिल्ली में कर रहे हैं. मेरठ में मौलाना को गोली मारने के आरोपी ने सोमवार को दिल्ली के गाजीपुर थाने में सरेंडर कर दिया. 

मेरठ में मौलाना गोलीकांड के आरोपी का दिल्ली में सरेंडर, अपराधियों में एनकाउंटर का गजब खौफ

Meeut News: उत्तर प्रदेश पुलिस के ऑपरेशन लंगड़ा से अपराधियों की जान सूख रही है. अपराधी पुलिस के पास अब तो सरेंडर करने से जाने में भी डर रहे हैं उन्हें डर है कि सरेंडर के दौरान ही उनका एनकाउंटर न कर दिया जाए, या फिर पैर में गोली मारकर लंगड़ा न कर दिया जाए. मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में में मस्जिद में घुसकर मौलाना पर गोली चलाने वाले ने सोमवार को यूपी की मरेठ पुलिस के एनकाउंटर के डर से दिल्ली के गाजीपुर थाने में सरेंडर कर दिया.  वहीं सूचना मिलने पर मेरठ पुलिस उसे हिरासत में लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुकी है. 

मेरठ का मौलाना गोलीकांड
मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रविवार की सुबह सरताज नामक शख्स ने मस्जिद में घुसकर मौलाना पर उस वक्त गोली चला दी, जब मौलाना बच्चों को ऑनलाइन उर्दू और अरबी की क्लास दे रहे थे. गोली मौलाना के सिर को छूते हुए निकल गई, जिससे वे घायल हो गए. 

घटना के बाद मौलाना तेजी से कमरे की ओर भागे, जबकि आरोपी सरताज तमंचा मौके पर छोड़कर फरार हो गया था. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मस्जिद में पहुंचे और मौलाना को गंभीर हालत में देखा. उन्हें तुरंत हापुड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

आरोपी ने मौलाना को गोली क्यों मारी
पुलिस जांच में सामने आया है कि सरताज के परिवार में कोई सदस्य बीमार था, जिसके इलाज के लिए उसने मौलाना से झाड़-फूंक कराई थी. जब उपचार से कोई फायदा नहीं हुआ, तो सरताज नाराज हो गया और उसने मौलाना पर हमला कर दिया. 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Meerut Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

ये भी पढ़ें: पिलर से रस्सी बांधी और चोर उड़ा ले गए 25 लाख की वायर, नमो भारत ट्रेन के ट्रैक से भारी चोरी

 

 

Trending news