मेरठ में बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1781387

मेरठ में बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत

Meerut News : डाक कांवड़ के साथ चल रहे डीजे के हाईटेंश लाइन की चपेट में आते ही कांवड़िए करंट की चपेट में आ गए. इनमें से कई नीचे गिर पड़े. वहीं, अन्य कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई. आनन फानन में झुलसे लोगों को अस्पताल ले जाया गया. यहां पांच कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया गया. 

फाइल फोटो

Meerut News : मेरठ में शनिवार को कांवड़ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा हो गया. हाईटेंशन लाइन की चपेट में डाक कांवड़ियों का डीजे आने से पांच कांवड़ियों की मौत हो गई. वहीं, चार कांवड़िए गंभीर रूप से झुलस गए. बताया गया कि जिस समय हादसा हुआ उस समय डीजे में करीब 17 कांवड़िए मौजूद थे. 

ऐसे हुआ हादसा 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विशाल, अजय, अभिषेक, मनीष, योगेश, रोहताश, प्रदीप, अनुज, विनीत, सेंसर, महेंद्र, मोहित, प्रिंस, हिमांशु, सूरज और सचिन कांवड़ लेने के लिए गए हुए थे. ये सभी शनिवार को कांवड़ लेकर वापस शिवालय की ओर लौट रहे थे, जैसे ही वह भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव के पास पहुंचे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए. 

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया डीजे 
डाक कांवड़ के साथ चल रहे डीजे के हाईटेंश लाइन की चपेट में आते ही कांवड़िए करंट की चपेट में आ गए. इनमें से कई नीचे गिर पड़े. वहीं, अन्य कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई. आनन फानन में झुलसे लोगों को अस्पताल ले जाया गया. यहां पांच कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया गया. 

सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन 
हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. बताया गया कि मृत कांवड़ियों में हिमांशु, महेंद्र, प्रशांत और लखमी थे. ये सभी भावनपुर थाना क्षेत्र के राल चौहान के रहने वाले थे. इसके अलावा कई घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, गुस्‍साएं कांवड़ियों ने गांव वालों के साथ मिलकर सड़क पर जाम लगा दिया. 

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Trending news