Shamli news: शामली में हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई पर ही कर दिया चाकू से वार इतनी सी थी वजह...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1986239

Shamli news: शामली में हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई पर ही कर दिया चाकू से वार इतनी सी थी वजह...


Shamli news: शामली में भाई ने अपने सगे भाई के ऊपर छोटी सी वजह से धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे भाई घायल हो गया. आनन- फानन में उसे तुरंत अस्पताल ने जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.  

 

Shamli news: शामली में हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई पर ही कर दिया चाकू से वार इतनी सी थी वजह...

Shamli news: कहते है दो भाइयों का रिश्ता इस संसार का सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है, पर इस बात को सीधे - सीधे झूठ साबित कर देने वाली घटना शामली जनपद में सामने आई है जहां पर एक भाई ने दूसके भाई का कत्ल सिर्फ इसलिए कर दिया क्योंकि वह उसके बच्चे को पीट रहा था. अपने भतीजें को पीटने की इतनी बड़ी सजा मिली की सगे भाई ने अपने भाई पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले से घायल हुए युवक को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी भाई की गिरफ्तारी हेतु प्रयास शुरू कर दिए गए है. 

आपको बता दें की पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिलावार का है. जहा देर रात सतेंद्र नामक व्यक्ति अपने बच्चे के साथ मारपीट कर रहा था.जहा बच्चे के साथ हो रही मारपीट को देख सतेंद्र का भाई अनित अपने भतीजे को बचाने के लिए पहुंचा था. लेकिन इंसान से हैवान बने सतेंद्र ने अपने भाई को भी नहीं छोड़ा और उसके ऊपर चाकू से वार कर दिया. जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.जिसे परिजनों द्वारा हरियाणा के पानीपत स्तिथ एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जहा उपचार के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया.  

पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा और थाना आदर्श मंडी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी जुटाई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है.वही भाई के द्वारा भाई की हत्या किए जाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़े-  Bijnor news: कब पकड़ा जाएगा बिजनौर में 19 लोगों की जान लेने वाला आदमखोर गुलदार, 13 साल के मासूम को बनाया शिकार

Trending news