Hapur News: रईसजादे की बेकाबू कार ने चार लोगों को रौंदा, वॉक पर निकली MBA छात्रा की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2228610

Hapur News: रईसजादे की बेकाबू कार ने चार लोगों को रौंदा, वॉक पर निकली MBA छात्रा की मौके पर मौत

Hapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड में कार सवार रईसजादे की लापरवाही से छात्रा की जान चली गई. MBA की छात्रा सहित 4 महिलाओं को कार सवार ने कुचल दिया. 

Hapur

Hapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड में कार सवार रईसजादे की लापरवाही से छात्रा की जान चली गई. MBA की छात्रा सहित 4 महिलाओं को कार सवार ने कुचल दिया. तीन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. इन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 पुलिस सीसीटीवी खांगलने में जुटी.

दरअसल इवनिंग वाक पर निकली थी. इस दौरान कार सवार ने छात्रा समेत 4 को  कुचल दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में कार चला रहा था.  वहीं  एमबीए की छात्रा  BJP विधायक की  रिश्तेदार है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सदर विधायक. वहीं पुलिस सीसीटीवी खांगलने में जुटी. शराब के ठेकों को  दुकान को बंद करने की विधायक ने गुहार लगाई. थाना हापुड़ देहात के गढ़ रोड की  यह घटना है.

बहराइच जिले में सड़क हादसे की एक लाइव तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मामला शहर के बहराइच नानपारा रोड का है. यहां आमने-सामने दो बाइको की ज़ोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों बाइको के परखच्चे उड़ गए. हादसे में घायल दोनों बाइकों पर सवार युवकों को गंभीर चोटें आई है. इन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बहराइच नानपारा मार्ग पर काजीकटरा मोहल्ले के पास दो बाइको की भिड़ंत हुई है.

यह भी पढ़ें- UP Road Accidents : यूपी में दर्दनाक हादसा! बिजनौर में ट्रक के नीचे दबी कार में लगी आग, मौके पर एक की मौत

TAGS

Trending news