विवादित बयान देने वाले मंत्री रघुराज सिंह को मिली धमकी, CM योगी से की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

सीएम योगी को लिखे पत्र में रघुराज सिंह ने लिखा कि 12 जनवरी को उनके दिए गए भाषण से नाराज होकर अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन ने उन्हें फोन पर धमकी दी है.

विवादित बयान देने वाले मंत्री रघुराज सिंह को मिली धमकी, CM योगी से की सुरक्षा बढ़ाने की मांग
रघुराज सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाई जाने की मांग की है.

लखनऊ: पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा कहने वाले राज्यमंत्री रघुराज सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद, रघुराज सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाई जाने की मांग की है.

सीएम योगी को लिखे पत्र में रघुराज सिंह ने लिखा कि 12 जनवरी को उनके दिए गए भाषण से नाराज होकर अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी संगठन ने उन्हें फोन पर धमकी दी है. उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री के साथ उन्हें भी बम से उड़ा कर मारने की धमकी दी जा रही है.

दरअसल, विवाद अलीगढ़ से शुरु हुआ. राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में यहां आयोजित रैली में विवादित बयान दिया. रघुराज सिंह ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्रों के आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा कि एएमयू में एक प्रतिशत आपराधिक और मुट्ठी भर लोग पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ नारे लगाते हैं. ऐसे लोगों को मैं जिंदा दफन कर दूंगा.

रघुराज सिंह ने इस दौरान ये भी कहा कि एएमयू के लोग हमारा पैसा, देश का पैसा और टैक्स का पैसा उपयोग करते हैं. इसके बाद पीएम और सीएम मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं, मैं उन्हें जिंदा दफनाऊंगा. इसी के साथ उन्होंने कहा कि हमारा ही खाओगे और हमे ही सुनाओगे. ऐसे लोगों की जीभ निकाल लेंगे, सुनाने नहीं देंगे.