Mirzapur Road Accident : मीरजापुर में बड़ा सड़क हादसा, कांवड़‍ियों से भरी बस और ऑटो में जोरदार टक्‍कर, तीन की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2356504

Mirzapur Road Accident : मीरजापुर में बड़ा सड़क हादसा, कांवड़‍ियों से भरी बस और ऑटो में जोरदार टक्‍कर, तीन की दर्दनाक मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मीरजापुर का नाम भी शामिल हो गया है. मीरजापुर में  बस और ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई.  

 

Mirzapur road Accident

राजेश मिश्र/मीरजापुर:  विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास बस और ऑटो की टक्कर में 3 दर्शनार्थियों की दर्दनाक मौत हो गई और करीब 12 लोग घायल हुए है. जिनका स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में  उपचार कराया गया है. बताया  जा रहा है कि प्रयागराज से विंध्याचल दर्शन पूजन करने के लिए सब लोग आ रहे थे. 

मासूम की हालत गंभीर
मीरजापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र गैपुरा चौकी के महोखर गांव के पास आज सुबह कांवरियों से भरी प्राइवेट बस और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई. ऑटो में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया है. धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मृत व्यक्तियों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. टक्कर इतनी जबरदस्ती थी कि ऑटो चालक उसी में फंस गया है. ऑटो पर सवार विजय बहादुर ने बताया कि हम सभी लोग आज प्रयागराज के उग्रसेनपुर से सुबह ही घर से मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन करने के लिए जा रहे थे.  इसी दौरान यह हादसा हो गया.  हादसे के बाद परिजनों में मौत की घटना को लेकर चिख पुकार मच गई है. 

आगरा में सड़क हादसा
आगरा के एत्मादपुर में हाइवे पर टैंकर से टकराने के बाद दोपहिया वाहनों से भरा अनियंत्रित कंटेनर मकान में घुस गया. इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. कंटेनर की कैबिन में फंसे घायल चालक को पुलिस और लोगों की मदद से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि कंटेनर की टक्कर के बाद अनिल कुमार गुप्ता का मकान क्षतिग्रस्त हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर के घायल चालक को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया है. 
एनएचआई की इमरजेंसी टीम जेसीबी मशीन लेकर घटनास्थल पर पहुंची है.

 

ये भी पढ़े-  UP News: वाराणसी में ढहाए गए दो आलीशान होटल, बुलडोजर चला तो मालिक बोला-मुसलमान होने की मिली सजा

Trending news