VIDEO: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने पहले की पिटाई, मन नहीं भरा तो कुएं में फेंक दिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand605674

VIDEO: मजदूरी मांगने पर दबंगों ने पहले की पिटाई, मन नहीं भरा तो कुएं में फेंक दिया

परिजनों का कहना है कि काफी मशक्कत के बाद प्रकाश को कुएं से निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पुलिस थाने से नाकामी हाथ लगने पर परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय न्याय की गुहार लेकर पहुंचे.

विवेक श्रीवास्तव/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दबंगो के हौसले बुलंद है और उनमें पुलिस का खौफ भी नदारद है. दरअसल, रायबरेली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां 22 दिन की मजदूरी मांगने गए मजदूर को दबंगों ने कुएं में फेंक दिया. वहीं, मजदूर को बचाने पंहुचे परिजनों से भी मारपीट की. परिजनों का आरोप है कि दबंगों ने पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकियां भी दीं. वहीं, कुएं में गिरे मजदूर का वीडियो वायरल होने के बाद जब पीड़ित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा तो, पुलिस की नींद टूटी और उसको कार्रवाई का आश्वासन दिया गया.

यहां देखें वीडियो

 

पूरा मामला रायबरेली के जगतपुर थाना अन्तर्गत पूरे तुला मजरे भीखा गांव का है. यहां रहना वाला रामराज अपने परिवार के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा था. जहां उसने शिकायत करते हुए बताया कि बीती 2 दिसम्बर को गांव के ही संजय के यहां उसका बेटा प्रकाश अपनी 22 दिन की मजदूरी मांगने पहुंचा था. परिजनों ने आरोप लगाया कि मजदूरी मांगने पर दबंगों ने प्रकाश को मारा पीटा और गला भी दबाया. साथ ही उसको कुएं में फेंक दिया. जिसे बचाने के लिए जब परिजन पहुंचे तो, उनके साथ भी मारपीट की गई.

परिजनों का कहना है कि काफी मशक्कत के बाद प्रकाश को कुएं से निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजनों का कहना है कि शिकायत लेकर थाने पहुंचे लेकिन, वहां कोई सुनवाई नहीं हुई. पुलिस थाने से नाकामी हाथ लगने पर परिजन पुलिस अधीक्षक कार्यालय न्याय की गुहार लेकर पहुंचे. परिजनों ने वहां अपना शिकायती पत्र दिया है.

Trending news