बागपत: बागपत (Baghpat) जिले में खूंखार बंदरों (Monkeys) का इस कदर आतंक है कि लोग बंदरो की दहशत में जीने को मजबूर है. क्योंकि खूंखार बंदर आए दिन लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर रहे है. इतना ही नहीं ये बंदर रात के अंधेरे में भी सोते हुए लोगों पर हमला कर रहे है. मामला खेकडा नगर पालिका क्षेत्र का है, जहां पर बंदरों ने पिछले तीन दिनों में दर्जनों लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलम ये है कि लोग बंदरों की दहशत में हाथों में डंडे लेकर छतों पर दिन-रात पहरा देकर अपने परिवारों की सुरक्षा कर रहे है. वहीं, नगर पालिका के अधिकारी ने वन विभाग को एक चिट्ठी लिखकर खूंखार बंदरों से लोगों को निजात दिलाने के लिए लिखा है. 


स्थानीय लोगों मे बताया कि बंदर झुंड में इकट्ठा होकर लोगों पर हमला कर रहे हैं. इस कारण लोग अपने घरों में कैद होने को मजभूर हो गए हैं. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही  बंदर चारपाई पर सोए हुए बुजुर्ग के पास चुपके से पहुंचा और उन पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए.


लाइव टीवी देखें



खूंखार हो चुके बंदरों ने पिछले तीन दिनों में दर्जनभर लोगों पर हनला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया है. कई घायल लोगों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. वहीं, इन खूंखार बंदरों से निजात दिलाने की मांग को लेकर जिले के अधिकारीयों से गुहार लगा रहे हैं. 


वहीं, नगर पालिका परिषद खेकडा के ईओ का कहना है उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को एक चिट्ठी लिखकर भेज दी है और जल्द ही क्षेत्रवासियों को बंदरो से निजात मिल जाएगी.