'कई लोग और छोड़ने वाले हैं अनुपमा...' शो से किनारा कर चुकीं मदालसा शर्मा का खुलासा
Advertisement
trendingNow12446896

'कई लोग और छोड़ने वाले हैं अनुपमा...' शो से किनारा कर चुकीं मदालसा शर्मा का खुलासा

Anupamaa TV शो को काव्या ने छोड़ दिया है. शो छोड़ने के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि अब सीरियल में 15 साल का लीप दिखाया जाएगा. इस बारे में काव्या ने बात की और शो को लेकर कई खुलासे किए.

 

मदालसा और राजन शाही

Anupamaa TV Show: वनराज शाह के बाद शो में काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा ने भी शो कुछ वक्त पहले ही छोड़ा है. शो से किनारा करने के बाद मदालसा ने 'अनुपमा' टीवी सीरियल को लेकर कई खुलासे किए. एक्ट्रेस ने कहा कि आने वाले वक्त में इस सीरियल को कई लोग छोड़ेगे. एक्ट्रेस का ये बयान आग की तरह फैल रहा है. जानिए आखिर क्या वजह है कि मदालसा को ये सब कहना पड़ा.

कई लोग और छोड़ सकते हैं 'अनुपमा'
मदालसा शर्मा ने एक चैनल के निजी शो को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'अभी शो 15 साल का लीप लेने वाला है. इस बात की लंबे वक्त से चर्चा हो रही है. 15 साल का ये लीप छोटा नहीं है. मुझे ऐसा लगता है कि अब इस सीरियल को कई और लोग अलविदा कहने वाले हैं.' 

इन 10 सितारों का सलमान खान के 'बिग बॉस 18' में आना लगभग पक्का, एक तो हैं महेश बाबू की साली तो दूसरी श्रद्धा कपूर की मौसी

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

कश्मीर का ये 22 साल लड़का बना KBC 16 का पहला करोड़पति, पैदा होते ही आंत में था ब्लॉकेज, हुआ ऐसा हाल पड़ा रहा बिस्तर पर

क्या चलेगा लीप के बाद 'अनुपमा'?
मदालसा से पूछा गया कि क्या लीप के बाद शो चलेगा? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'किसी भी शो के बारे में ये कहना कि वो लीप के बाद चलेगा या नहीं, इस बारे में तो मैं नहीं जानती. लेकिन इतना है कि अनुपमा के मेकर्स कमाल के हैं. इन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है सालों साल चलाया. तो फिर अनुपमा को तो कुछ साल ही हुए हैं. मुझे पूरा यकीन है कि कुछ तो उन्होंने सोचा होगा. लेकिन एक बात तो दावे के साथ कह सकती हूं कि अनुपमा, वनराज और काव्या के एंगल को लोग मिस जरूर करेंगे.' फिलहाल, ये बात तो एकदम सही है कि लीप के बाद शो को चलाना मेकर्स के लिए बड़ी चुनौती रहती है. अनुपमा में पहली भी लीप लिया गया है और अब फिर से लीप दिखाया जाएगा.ऐसे में कहानी में क्या ट्विस्ट और टर्न्स आएंगे ये देखना दिलचस्प रहेगा.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

 

Trending news