मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर: घर में सो रहे लोगों पर काल बनकर गिरी कच्चे मकान की छत, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand953321

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर: घर में सो रहे लोगों पर काल बनकर गिरी कच्चे मकान की छत, तीन की मौत

 पीड़ित इम्तियाज़ के यहां मेहमान आये हुए थे जो घटना में पीड़ित परिवार के साथ हादसे का शिकार हुए है. 

मुजफ्फरनगर में बारिश का कहर: घर में सो रहे लोगों पर काल बनकर गिरी कच्चे मकान की छत, तीन की मौत

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में लगातार हो रही बारिश के चलते, देर रात बेगराजपुर गांव में कच्चे मकान की छत गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में घर में सो रहे परिवार के 7 लोग मलबे में दब गए. जिसमें तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 4 व्यक्ति गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती है.

परिवार के 7 लोग मकान के मलबे में दब गए
गुरुवार की देर रात भी मुजफ्फरनगर जिले में बरसात के चलते मंसूरपुर थाना क्षेत्र के बेगराजपुर गांव में एक ग़रीब व्यक्ति इम्तियाज़ का कच्चा आशियाना भरभराकर गिर गया. जिसके चलते घर में सो रहे परिवार के 7 लोग मकान के मलबे में दब गए. वही शोर शराबा होने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी. 

जौनपुर: एक हफ्ते में फूड प्वाइजनिग से चार लोगों की मौत, शादी की दावत में खाया था खाना

इलाज के दौरान मौत

तेज़ बारिश में कड़ी मशक्क़त के चलते सभी घायलों को मलबे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उपचार के दौरान 10 वर्षीय अनीसा, 49 वर्षीय जुबैदा और 70 वर्षीय मीणा की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना में शायरा, इम्तियाज़ नगमा और प्रवेज को भी गंभीर छोटे आई हैं. 

मेहमान हुए हादसे के शिकार
पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलवाने के लिए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि पीड़ित इम्तियाज़ के यहां मेहमान आये हुए थे जो घटना में पीड़ित परिवार के साथ हादसे का शिकार हुए है. 

पिछले कई दिनों से हो रही हैं घटनाएं
आपको बता दें की जनपद में इस आसमानी कहर से पिछले 48 घंटों में कई कच्चे मकान भरभराकर गिर चुके हैं जिसमें कई दर्जन लोग घायल हो चुके हैं, तो वही आज तीन की मौत भी हो गई है.

इस छोटे से पपी पर मछलियों ने कर दी ‘किस’ की बौछार, वीडियो देख बन जाएगा दिन

WATCH LIVE TV

Trending news