अवैध संबंध के विरोध में कहासुनी, पति और बेटे ने महिला पर डाला तेजाब, केस दर्ज

जीनत का आरोप है कि उसके पति अमान ने किसी और महिला के साथ संबंध बना लिए. जीनत ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई...

अवैध संबंध के विरोध में कहासुनी, पति और बेटे ने महिला पर डाला तेजाब, केस दर्ज

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एसिड अटैक जैसे कुकर्म की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां पर एक महिला का आरोप है कि उसके बेटे और पति ने ही उसपर एसिड से हमला किया. पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़िता की शिकायत पर मुरादाबाद पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और अब कार्रवाई कर रही है.

क्या आप भी होते हैं रेलवे स्टेशन, जंक्शन, टर्मिनल और सेंट्रल में कंफ्यूज? आसान भाषा में समझें यहां

18 साल पहले हुआ था निकाह
मामला मझोला थानाक्षेत्र के जयंतीपुर इलाके का है. यहां पर 18 साल से जीनत नाम की महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. वह दिल्ली के दरियागंज की रहने वाली है और 18 साल पहले ही जयंतीपुर के मोहम्मद अमान से उसका निकाह हुआ था. जानकारी के मुताबिक, अमान और जीनत के 3 बच्चे हैं. बेटा अल्फेज, 15 साल की बेटी इकरा और एक दो साल का बेटा अर्सलान. 

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?

जीनत और दो बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया
जीनत का आरोप है कि उसके पति अमान ने किसी और महिला के साथ संबंध बना लिए. जीनत ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. एक महीने पहले ही जीनत की पिटाई कर इकरा और अर्सलान के साथ उसे घर से निकाल दिया गया. इसके बाद से वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां रह रही है. 

99% लोग गलत तरीके से धोते हैं जींस, आप भी इन्हीं में शामिल हैं तो यहां जान ले सही तरीका

महिला की चीख सुन आ गए पड़ोसी
बताया जा रहा है कि बीती सोमवार सुबह 8.00 बजे के करीब, जीनत अपने बच्चों को लेकर फिर पति के घर पहुंची. लेकिन अंदर जाने पर पति ने उसे रोक लिया. जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो दोनों में बहस हो गई. महिला ने आरोप लगाया है कि कहासुनी के दौरान ही उसका बड़ा बेटा तेजाब ले आया और अपने पिता के हाथ में बोतल थमा दी. अमान ने भी बोतल लेकर जीनत के पर तेजाब डाल दिया, जिससे उसके हाथ बुरी तरह झुलस गए. एसिड के असर से जीनत चिल्लाई और आस-पड़ोस के लोग वहां इकट्ठा हो गए.  बताया जा रहा है कि उस समय अमान और उसका बेटा दोनों मौके से फरार हो गए. पड़ोसियों ने ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

ऐसे रख सकेंगे आधार कार्ड को हमेशा पास, बस फोन में कर लें ये काम  

आरोपियों की तलाश जारी
एसपी सिटी मुरादाबाक अनिल कुमार आनंनद ने जानकारी दी है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर उसके पति और बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. आरोपियों को ढूंढ कर जल्द उचित कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV