Amroha News: बच्चों से भरी बीजेपी नेता की स्कूल वैन पर चली गोलियां, चीख पुकार के बीच ड्राइवर ने गाड़ी भगाकर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2487789

Amroha News: बच्चों से भरी बीजेपी नेता की स्कूल वैन पर चली गोलियां, चीख पुकार के बीच ड्राइवर ने गाड़ी भगाकर बचाई जान

Amroha News: भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह के स्कूल की वैन पर तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जब स्कूल वैन बच्चों को लेकर जा रही थी, तभी तीन नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अचानक वैन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

amroha news

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह के स्कूल की वैन पर तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. मंगलवार को जब स्कूल वैन बच्चों को लेकर जा रही थी, तभी तीन नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अचानक वैन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस घटना के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई और सभी में गहरी दहशत फैल गई.

वैन चालक का बयान
वैन चालक मोंटी ने बताया कि बदमाशों ने अचानक बाइक से उतरकर हमला किया, जिससे वैन में बैठे सभी बच्चे और चालक खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे. हालांकि, इस घटना में किसी को शारीरिक चोट नहीं पहुंची, लेकिन बच्चों और वैन चालक को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ा. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया, और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत जांच शुरू की.

सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरु
गजरौला थाना पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बदमाशों की पहचान करने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश में टीमें सक्रिय कर दी गई हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बच्चों के परिवहन के लिए अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की बात की जा रही है. पुलिस प्रशासन में इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है, और बच्चों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए कड़े कदम उठाए जा रहे हैं.

भाजपा नेता ने दिया आशवासन
भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और प्रशासन से दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. इस घटना से न केवल अभिभावकों बल्कि पूरे इलाके में भय का माहौल बन गया है. चौधरी वीरेंद्र सिंह ने बच्चों और उनके अभिभावकों को यह भरोसा दिलाने का प्रयास किया है कि उनकी सुरक्षा के लिए हरसंभव कदम उठाए जाएंगे.

यह भी पड़ें : Sambhal News: पराली जलाने पर भूखे मरेंगे किसान, हाथ से खोना पड़ेगा किसान सम्मान निधि और राशन कार्ड

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Moradabad Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news