मुरादाबाद/आकाश शर्मा: मुरादाबाद में शु्क्रवार को उस वक्त बवाल हो गया, जब एक युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई. दरअसल, मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में लोकेश उर्फ सोनू नाम का युवक मिट्टी लेने ट्रैक्टर से गया था. ग्रामीणों का आरोप पुलिस वालों ने अवैध वसूली के लिए खाली ट्रैक्टर ट्रॉली का जीप से पीछा किया, जिसके बाद बचने को लेकर हादसा हो गया.आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उससे 500 रुपये की घूस मांगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस वालों पर ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाया. खेत से मिट्टी उठा कर प्लॉट में भराव कर रहे किसान की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई. ट्रैक्टर के नीचे दबकर ग्रामीण की संदिग्ध  परिस्थितियों में मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेरा और हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. लाठी-डंडों से उन्हें पीटा.


एसएसपी ने कहा, दो पर केस दर्ज
एसएसपी सतपाल अंतिल ने कहा है कि मामला सही है. एसएसपी ने कहा कि मामले मे 2 नामजद पुलिसकर्मियों सहित अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. मुकदमा हुए पुलिस कर्मियों के नाम अनीश और नरेश हैं. एसएसपी के अनुसार स्तिथि अभी कण्ट्रोल मे हैं. मामले मे बीएनएस को धारा 103(A) और 353(A) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया.


यह भी पड़ें: Sambhal Accident: तेज रफ्तार बुलेरो ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को रौंदा, चार की मौके पर ही दर्दनाक मौत कई घायल


यह भी पड़ें: सीएम योगी आज मुरादाबाद की पूरी करेंगे मुराद, 47 साल बाद कुंदरकी में क्या फिर कमल खिलेगा