मुलायम सिंह के 82वें जन्मदिन पर पीएम और सीएम ने दी बधाई, पिता की तरफ से अखिलेश यादव ने जताया आभार
Advertisement

मुलायम सिंह के 82वें जन्मदिन पर पीएम और सीएम ने दी बधाई, पिता की तरफ से अखिलेश यादव ने जताया आभार

 "उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं."

मुलायम सिंह के 82वें जन्मदिन पर पीएम और सीएम ने दी बधाई, पिता की तरफ से अखिलेश यादव ने जताया आभार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के 82वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट और फोन के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. मुलायम सिंह के बेटे और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तहे दिल से प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और नितिन गडकरी सहित तमाम नेताओं को धन्यवाद अर्पित किया है. 

ये भी पढ़ें: श्री कृष्ण की इस अद्भुत लीला से शुरू हुआ गोपाष्टमी का पर्व, पूजे जाते हैं गोवर्धन-गौ-गोपाल

 

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी बधाई
पीएम मोदी ने शनिवार दोपहर ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव को बर्थ डे के लिए शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा है, "श्री मुलायम सिंह यादव जी से बात की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वह हमारे देश के सबसे वरिष्ठ और अनुभवी नेताओं में से एक हैं, जो कृषि और ग्रामीण विकास के बारे में भावुक हैं. मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं."

नितिन गडकरी ने भी दी बधाई
कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी ने भी सपा के संरक्षक मुलायम सिंह को बधाइयां देते हुए पोस्ट किया है, "उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं."

ये भी पढ़ें: झलकारी बाई को देख चौंक गई थीं झांसी की रानी, जानें क्या थी यह दिलचस्प कहानी

सीएम का ट्वीट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन करने के साथ ट्वीट भी किया था, "उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के संस्थापक श्री मुलायम सिंह यादव जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं."

WATCH LIVE TV

Trending news