BJP Mayor Candidate List : भाजपा ने 10 मेयर प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, जानें किसको कहां से मिला टिकट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1655592

BJP Mayor Candidate List : भाजपा ने 10 मेयर प्रत्‍याशियों की सूची जारी की, जानें किसको कहां से मिला टिकट

UP Nikay Chunav 2023 BJP Mayor Candidate List : भारतीय जनता पार्टी ने 10 नगर निगमों के मेयर प्रत्‍याशियों के नामों को हरी झंडी दिखा दी है. जल्‍द ही पार्टी अन्‍य नगर निगमों के प्रत्‍याशियों की सूची भी जारी कर देगी. 

Nagar Nigam Election 2023 in UP

UP Nikay Chunav 2023 BJP Mayor Candidate List : नगर निकाय चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 10 नगर निगम के मेयर प्रत्‍याशियों की सूची जारी कर दी है. इसमें प्रयागराज, वाराणसी, सहारनपुर, मथुरा-वृंदावन, झांसी, गोरखपुर समेत 10 नगर निगम शामिल हैं. नौ नगर निगमों के प्रत्‍याशियों को बदला गया है. वहीं, एक निर्वतमान मेयर पर भाजपा ने भरोसा जताया है. 

इन पर भाजपा ने जताया भरोसा 
वहीं, वाराणसी से अशोक तिवारी, गोरखपुर से मंगला श्रीवास्‍तव, प्रयागराज से उमेश केसरवानी को महापौर का प्रत्‍याशी बनाया गया है. लखनऊ से सुषमा खर्कवाल को प्रत्‍याशी बनाया गया है. फिरोजाबाद से कामनी राठौर को प्रत्‍याशी बनाया गया है. मुरादाबाद से विनोद अग्रवाल को प्रत्‍याशी बनाया है. आगरा से हेमलता दिवाकर पर भरोसा जताया गया है. बता दें कि नौ नगर निगमों के प्रत्‍याशियों को बदला गया है. सिर्फ मुरादाबाद के निर्वतमान मेयर विनोद अग्रवाल को दोबारा टिकट दिया गया है. 

 

 

अतीक-अशरफ हत्याकांड में तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग गठित, दो महीने में सौंपेगा जांच रिपोर्ट

Trending news