नगर निकाय चुनाव में युवा कार्ड खेल सकती है BJP, फर्रुखाबाद में आबकारी मंत्री ने दिए संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1417582

नगर निकाय चुनाव में युवा कार्ड खेल सकती है BJP, फर्रुखाबाद में आबकारी मंत्री ने दिए संकेत

फर्रुखाबाद में व्‍यापारियों के एक सम्‍मेलन में आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि पार्टी नगर निकाय चुनाव में युवा चेहरों पर ज्‍यादा भरोसा जता सकती है.   

नगर निकाय चुनाव में युवा कार्ड खेल सकती है BJP, फर्रुखाबाद में आबकारी मंत्री ने दिए संकेत

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद : पार्टी नगर निकाय चुनाव में युवाओं पर भरोसा जताएगी. नगर निकाय चुनाव में युवाओं को ज्‍यादा से ज्‍यादा टिकट देने की बात चल रही है. ये बातें रविवार को आबकारी मंत्री एवं उत्तर प्रदेश उद्योग संगठन के अध्‍यक्ष नितिन अग्रवाल ने कहीं. वह फर्रुखाबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. 

व्‍यापारियों की समस्‍याओं को गंभीरता से ले रही सरकार 
इस दौरान मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि व्‍यापारियों की समस्‍याओं को सरकार गंभीरता से लेती है. उन्‍होंने व्‍यापारियों की हर समस्‍याओं का समाधान शासन-प्रशासन स्‍तर पर बातकर सुलझाई जाएगी. हर हालत में व्‍यापारियों का सम्‍मान रखूंगा. इतना ही नहीं परेशान होने पर व्‍यापारियों के साथ भी खड़ा रहूंगा. 

सपा सरकार पर साधा निशाना
नितिन अग्रवाल ने सम्मेलन के संयोजक मोहन अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें 8 वर्ष बाद यहां आने का मौका मिला है. कहा कि योगी सरकार ने गुंडे माफिया का सफाया कर दिया है किसी समय हम लोग भय मुक्त समाज की कल्पना करते थे. इस दौरान उन्‍होंने पर सपा पर निशाना भी साधा. कहा सपा शासन में गुंडा माफिया पर संरक्षण होता था. सपा सरकार में 300-400 दंगे हुए थे सबसे ज्यादा व्यापारियों को सताया गया.  

लोकसभा चुनाव में सभी सीटें जिताने का प्रण दिलाया  
नितिन अग्रवाल ने कहा कि सपा सरकार में कुछ लोगों को ही खुश करने के लिए योजनाएं बनाई जाती थीं. लेकिन योगी सरकार में सभी लोगों को फायदा दिया जा रहा है. कहा कि व्‍यापारी भाई प्रण लें कि 2024 के चुनाव में प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा जीते. इसके लिए व्यापारियों को प्रदेश की रिश्तेदारियों में जाकर प्रचार करना चाहिए. 

ज्‍यादा से ज्‍यादा चुनाव लड़ें व्‍यापारी 
आबकारी मंत्री ने उम्मीद जाहिर की कि प्रत्येक व्यापारी के परिवार का एक सदस्य सक्रिय राजनीति में हो. ईश्वर ने व्यापारियों को ऐसी कला दी है कि व्यापारी ही चुनाव प्रचार के दौरान अच्छा माहौल बनाता है. अग्रवाल ने राजनीति पर जोर देते हुए कहा टाउन एरिया एवं नगर पालिका के चुनाव में ज्यादा से ज्यादा व्यापारी चुनाव लड़ें. 

Trending news