UP Nikay Chunav 2023 : चुनाव आयोग को ठेंगा! BJP नेता ने बैलेट पेपर की फोटो खींचकर कर दी वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1680629

UP Nikay Chunav 2023 : चुनाव आयोग को ठेंगा! BJP नेता ने बैलेट पेपर की फोटो खींचकर कर दी वायरल

UP Nikay Chunav 2023 : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव को लेकर कौशांबी में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की बड़ी घटना सामने आई. BJP नेता ने बैलेट पेपर की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दी.

UP Nikay Chunav

Kaushambi Nikay Chunav : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में एक ऐसा मामला सामने आया, जहां बीजेपी नेता ने खुलेआम निर्वाचन आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ाईं. कौशांबी जिले में एक भाजपा नेता ने चुनाव आयोग के नियम को ठेंगा दिखाते हुए बैलट पेपर के फोटो खींच कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. निर्वाचन आयोग ने इस मामले का संज्ञान लिया है. 

गुरुवार को निकाय चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग शांतिपूर्ण ढंग से चल रही थी, लेकिन अचानक लगभग 1:30 बजे दोपहर को सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक फोटो को लेकर मतदान करा रहे कर्मचारियों पर सवाल खड़ा हो गया. गुड्डन तिवारी नाम के एक युवक ने अपने फेसबुक आईडी पर निर्वाचन आयोग की नियमों को ठेंगा दिखाते हुए एक फोटो अपलोड की थी.

गुड्डन तिवारी कथित तौर पर भाजपा नेता बताया जा रहा है. इसमें कथित तौर पर बैलट पेपर मैं कमल के चुनाव चिन्ह निशान पर मुहर लगा हुआ था. फोटो वायरल होने के बाद चुनाव लड़ रहे दूसरी पार्टियों के प्रत्याशियों ने निष्पक्ष चुनाव नहीं होने का अंदेशा जताया. हालांकि कैमरे के सामने किसी ने भी कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. वायरल फोटो का संज्ञान लेकर निर्वाचन अधिकारी ने कार्रवाई की बात कही है.

Trending news