Nikay Chunav 2023: बीजेपी ने अर्चना वर्मा को दिया 'टिकट' तो भड़के अखिलेश यादव, ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1665553

Nikay Chunav 2023: बीजेपी ने अर्चना वर्मा को दिया 'टिकट' तो भड़के अखिलेश यादव, ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा

UP Nagar Nikay Chunav 2023: समाजवादी पार्टी के द्वारा घोषित मेयर प्रत्याशी अर्चना वर्मा के बीजेपी में शामिल होने पर सपा मुखिया अखिलेश यादव का पहला रिएक्शन सामने आया है...उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है..

Akhilesh Yadav (File)

UP Nagar Nikay Chunav 2023: शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की मेयर (Mayor) पद की उम्मीदवार अर्चना वर्मा (Archana Verma) रविवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो गयीं. इसके चंद घंटे बाद ही बीजेपी ने उन्हें शाहजहांपुर से मेयर पद का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया. अर्चना वर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने  पहली प्रतिक्रिया दी है. 

शाहजहांपुर में सपा प्रत्याशी को अपने पाले में लाकर बीजेपी के द्वारा टिकट देने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा हुए लिखा-"दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करनेवालों का दिवालियापन देखिए कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं है. इसका मतलब या तो भाजपा के पास कोई कार्यकर्ता नहीं है या फिर भाजपा में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर अपमान करने की परंपरा है. भाजपा अंदरूनी लड़ाई में उलझी है."

बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार
अर्चना वर्मा ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना और जेपीएस राठौर की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा.  इसके चंद घंटे बाद ही बीजेपी ने उन्हें शाहजहांपुर से मेयर पद का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के हस्ताक्षर से जारी सूची में अर्चना वर्मा का भी नाम शामिल है.    इस दौरान वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा की अर्चना वर्मा को बीजेपी में शामिल करने का निर्णय शीर्ष नेतृत्व ने लिया है. उन्होंने कहा कि अर्चना वर्मा समाजवादी पार्टी में गुटबाजी से बेहद परेशान थी.

सपा पार्टी में उनके खिलाफ चल रही थी गुटबाजी
सपा छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाली अर्चना वर्मा का कहना है कि समाजवादी पार्टी में उनके खिलाफ  गुटबाजी चल रही थी.  जिसके चलते वो काफी परेशान थीं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी में वो खुद को असुरक्षित महसूस कर रही थी. . अर्चना ने कहा कि वह भाजपा में आकर सुरक्षित महसूस कर रही हैं.  यहां रहकर जनता की सेवा ठीक ढंग से कर सकेंगी.  शाहजहांपुर से मेयर प्रत्याशई अर्चना वर्मा ने पार्टी में जगह देने और मेयर पद के लिए प्रत्याशी बनाए जाने पर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद कहा है.

बरेली जेल में हुई थी उमेश पाल मर्डर की प्लानिंग,आरोपियों ने अतीक-अशरफ पर दागीं थीं 28 गोलियां

भाजपा के ये बड़े दिग्‍गज कल से चुनाव प्रचार मैदान में, जानें पहले दिन कौन बड़े नेता कहां वोट मांगेंगे, देखें स्‍टार प्रचारकों की पूरी लिस्‍ट

Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान

 

 

Trending news