UP Nikay Chunav 2023: नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी का महाप्लान तैयार, सीएम योगी ने खुद संभाला मोर्चा
Advertisement

UP Nikay Chunav 2023: नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी का महाप्लान तैयार, सीएम योगी ने खुद संभाला मोर्चा

UP Nikay Chunav 2023: बीजेपी का नगर पालिका परिषदों की जीत पर पूरी तरह फोकस है. चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास के संकेत हैं. सीएम योगी ने डिप्टी सीएम और मंत्रियों को चुनाव में जीत के लिए पूरी तरह से जुटने का संदेश दिया है...

 

BJP पहली लिस्ट जारी कर सकती है

UP Nikay Chunav 2023: यूपी नगर निकाय चुनाव (UP Nagar Nikay) के लिए सियासत गर्माने लगी है. चार मई को होने वाले मतदान के लिए 17 अप्रैल तक ही नामांकन होने हैं. निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी का टिकट मंथन पूरा हो गया है. प्रथम चरण के निकाय चुनाव को लेकर आज भाजपा की पहली सूची आएगी. बीते दिन देर शाम तक बैठक चली. बैठक में प्रथम चरण के प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लग गई है.

नगर निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी का महाप्लान तैयार
नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने महाप्लान तैयार कर लिया है. इसके लिए सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाला है. सीएम योगी सभी नगर निगमों में रोड शो और जनसभा करेंगे. 17 नगर निगम और जिला मुख्यालय वाली बसपा-कांगेस ने अभी पत्ते नहीं खोले हैं. बीजेपी का नगर पालिका परिषदों की जीत पर पूरी तरह फोकस है. चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास के संकेत हैं. सीएम योगी ने डिप्टी सीएम और मंत्रियों को चुनाव में जीत के लिए पूरी तरह से जुटने का संदेश दिया है.

दिल्ली में भी टिकट को लेकर मंथन
नगर निकाय चुनाव के टिकट को लेकर दिल्ली में भी मंथन होगा.बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भपेंद्र चौधरी और प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह दिल्ली में रवाना हो रहे हैं. आज निकाय चुनाव के टिकट को लेकर घोषणा होगी.

 

मोबाइल एप संग घर-घर दस्तक देगी बीजेपी
नगरीय निकाय चुनाव के युद्ध में उतरी बीजेपी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए और  विरोधियों को मात देने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी (आइटी) के हथियार का भी यूपी करेगी. वोटर्स तक पहुंच बनाने के लिए पार्टी जल्द ही मोबाइल एप संग घर-घर दस्तक देगी. बीजेपी के आइटी सेल ने वोटर्स का डाटाबेस इकट्ठा करने के लिए पन्ना प्रमुख नाम से एप विकसित किया है. निकाय चुनाव में  पैठ बनाने के लिए भाजपा जल्द ही घर-घर संपर्क अभियान भी शुरू करेगी. मोबाइल एप का एक ये फायदा  होगा कि संपर्क और संवाद के दौरान वोटर्स के रवैये से पार्टी को उनके रुझान का भी पता चल सकेगा.

सपा-कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते
निकाय चुनाव में चेयरमैन और सदस्य पद के लिए उम्मीदवारों को लेकर गहरा सस्पेंस है. सपा के टिकट पार्टी के नेता आजम खान की सहमति से घोषित किए जाएंगे. कांग्रेस भी जल्दी इसको लेकर ऐलान करने की तैयारी में है. बसपा को लेकर अभी भी स्थिति साफ नहीं है.

ओपी राजभर को छड़ी और अपना दल को कप-प्लेट, जानें किस दल के खाते में आया कौन सा चुनाव चिन्ह

 

 

Trending news