Haldwani News: हल्द्वानी में प्रशासन की कार्रवाई का लोगों ने किया विरोध, अधिकारियों से हुई नोंकझोक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2482040

Haldwani News: हल्द्वानी में प्रशासन की कार्रवाई का लोगों ने किया विरोध, अधिकारियों से हुई नोंकझोक

Uttarakhand News: उत्तराखंड के हल्द्वानी से प्रशासन के खिलाफ लोगों के द्वारा किए गए विरोध की खबर सामने आई है. इस दौरान लोगों की प्रशासन से सीधी और तीखी नोंकझोक भी हुई. पढ़िए पूरी खबर ... 

Uttarakhand News

Haldwani News/विनोद कांडपाल: उत्तराखंड के हल्द्वानी से प्रशासन के खिलाफ लोगों के द्वारा किए गए विरोध की खबर सामने आई है. जहां हल्द्वानी में सड़क को चौड़ी करने के लिए प्रशासन द्वारा कालाढूंगी चौराहे से बरेली रोड की तरफ अवैध अतिक्रमण को तोड़ने के लिए कार्रवाई की गई. लेकिन इस दौरान कालाढूंगी चौराहे के पास अतिक्रमण तोड़ने के दौरान कुछ लोगों की प्रशासन के साथ तीखी नोंकझोक हो गई. यह पूरी कार्रवाई सिटी मजिस्ट्रेट हल्द्वानी और एसडीएम के नेतृत्व में की गई. 

लोग प्रशासन की बात मानने को नहीं तैयार
इस कार्रवाई के दौरान प्रशासन के साथ नोंकझोक कर रहे लोगों को समझाया गया. लेकिन वे नहीं माने. आपको बता दें कि रविवार को डीएम द्वारा नैनीताल से लेकर रोडवेज तक सड़क चौड़ीकरण के कार्य को पूरा करने के निर्देश दिए थे. डीएम को आदेश के बाद ही इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. वहीं सिटी मजिस्ट्रेट ए पी बाजपेई ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण करने के लिए कई बिजली के पोल को शिफ्ट करना है. इसलिए ऐसे में बचे हुए अतिक्रमण को तोड़ा जा रहा है.

और पढ़ें - हरिद्वार में हटाई गई मजार, यूपी के जैसे उत्तराखंड में भी चला बुलडोजर

और पढ़ें - सब्जी की कढ़ाई और कुकर में गोते लगाते दिखे चूहे, मेस में मिले खाने के बाद हंगामा

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Uttarakhand News in Hindi और पाएं Latest Nainital News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news