कर्फ्यू में बेवजह घूमने वालों पर होगी सख्ती, पकड़ने के लिए चलाई गई मोबाइल क्वारंटाइन वैन
Advertisement

कर्फ्यू में बेवजह घूमने वालों पर होगी सख्ती, पकड़ने के लिए चलाई गई मोबाइल क्वारंटाइन वैन

अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ अब नैनीताल पुलिस सख्त हो गई है. जिसको देखते हुए कर्फ्यू एक्सप्रेस मोबाइल क्वॉरेंटाइन मोबाइल वैन की शुरुआत की गई है.

कर्फ्यू में बेवजह घूमने वालों को पकड़कर ले जाती पुलिस.

विनोद/नैनीताल: नैनीताल जिले की पुलिस ने कर्फ्यू में अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ मोबाइल क्वारंटाइन वैन की शुरुआत की है. इस दौरान हल्द्वानी में कोविड कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों को पकड़कर इस वैन में बैठाया जायेगा. जिसके बाद उनको थाने लाकर उनकी काउंसिलिंग भी की जायेगी. मोबाइल क्वारंटीन वैन शुरुआत के पहले दिन भी पकड़कर थाने पकड़ कर लाई. 

दरअसल कोरोना कर्फ्यू में अनावश्यक घूमने वालों के खिलाफ अब नैनीताल पुलिस सख्त हो गई है. जिसको देखते हुए कर्फ्यू एक्सप्रेस मोबाइल क्वॉरेंटाइन मोबाइल वैन की शुरुआत की गई है. कोविड कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों को पकड़कर इस वैन में बैठाया जायेगा. एसपी सिटी और उनकी टीम के साथ बुधवार को हल्द्वानी में मोबाइल क्वारंटाइन वैन घूमी.

मोबाइल क्वॉरेंटाइन वैन को शुरू करने के पीछे एक मकसद यही है कि कोतवाली की अन्य गाड़ियों के साथ सड़क पर निकल कर आम जनता को कर्फ्यू के प्रति जागरुक करने का काम भी करेगी. मोबाइल क्वॉरेंटाइन वैन शुरुआत के पहले ही दिन हल्द्वानी में 11 लोगों को पकड़कर थाने लाई जिनकी काउंसलिंग की जा रही है, जिसके बाद कर्फ्यू के उल्लंघन सहित संबंधित धाराओं में इनके खिलाफ कार्यवाही कर परिजनों को बुलाया जाएगा और उनके सुपुर्द किया जाएगा. 

पिछले 24 घंटे में आए 7749 पॉजिटिव केस
उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7749 नए केस आए हैं. साथ ही 109 व्यक्तियों की मौत हो गई. वहीं सबसे ज्यादा देहरादून में बीते 24 घंटे में 2352 पॉजिटिव केस दर्ज किए गए हैं. वहीं दूसरे स्थान पर उधम सिंह नगर है जहां पर 924 पॉजिटिव केस मिले हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news