नरसिंहानंद को सुरक्षित ठिकाने पर ले गई पुलिस; बुलंदशहर मामले में भी दर्ज हुई FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2460319

नरसिंहानंद को सुरक्षित ठिकाने पर ले गई पुलिस; बुलंदशहर मामले में भी दर्ज हुई FIR

yati narasinhanand saraswati: यति नरसिंहानंद के बयान को लेकर विशेष समुदाय के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी की थी. नारेबाजी करने के बाद विशेष समुदाय के लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया था. 

नरसिंहानंद को सुरक्षित ठिकाने पर ले गई पुलिस; बुलंदशहर मामले में भी दर्ज हुई FIR

yati narasinhanand saraswati: यति नरसिंहानंद के बयान लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिलहाल यति नरसिंहानंद सरस्वती को देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उन्हें एक सुरक्षित जगह पर रखा गया है. सुरक्षित स्थान पर उनसे पुलिस  पूछताछ कर रही है. वहीं खबर है कि बुलंदशहर के कोतवाली सिकंदराबद इलाके में हुए पुलिस पर पथराव के मामले में दो अलग-अलग FIR दर्ज की गई हैं. इस पूरे मामले में 18 लोगों के नाम दर्ज किए गए हैं और 60 से 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ गम्भीर धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी FIR में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है. एफआईआर में दर्ज किया गया है कि उपद्रवियों ने रोडवेज बस को भी निशाना बनाया और पथराव किया.

विशेष समुदाय के लिए लोगों ने किया था उपद्रव
आपको बता दें कि कल जुमे की नमाज के बाद विशेष समुदाय के लोगों ने जमकर उपद्रव किया था. यति नरसिंहानंद के बयान को लेकर विशेष समुदाय के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद नारेबाजी की थी. नारेबाजी करने के बाद विशेष समुदाय के लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया था. 

डीएम ने की पीस कमेटी संग मीटिंग
बुलंदशहर डीएम और एसएसपी ने थाना सिकंदराबाद में कल हुए बवाल के बाद पीस कमेटी के साथ मीटिंग की. पीस कमेटी की मीटिंग में डीएम ने आगामी त्योहारों के लिए दिशा निर्देश दिए, पीस मीटिंग में सिकंदराबाद के सभी वर्गों के सम्भ्रांत लोगों को समझाया गया कि आगामी त्योहारों को सौहार्द रूप से मिल जुलकर मनाएं. दरअसल किसी नासमझी के चलते कुछ युवा शरारती तत्वों ने कुछ मामूली उपद्रव करने की कोशिश की थी, अब सब सामान्य है. सभी को बताया गया कि बच्चों को समझा कर रखें. वहीं एसएसपी ने बताया कि बीते कल हुए हंगामे में 2 एफआईआर दर्ज की गई है. अभी तक कुल 16 गिरफ्तारी की जा चुकी है, फिलहाल शांति बनी हुई है.

Trending news