मेट्रो सिटी के चतुर चोर: फूड डिलीवरी के बहाने दिन में रेकी, रात में उड़ा लेते थे बाइक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand776265

मेट्रो सिटी के चतुर चोर: फूड डिलीवरी के बहाने दिन में रेकी, रात में उड़ा लेते थे बाइक

खाना डिलीवर करने के बहाने वे नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर में रेकी करते थे और जब उन्हें कोई रेसिंग बाइक पसंद आ जाती थी तो उसे रातों-रात उड़ाकर गायब हो जाते थे. 

मेट्रो सिटी के चतुर चोर: फूड डिलीवरी के बहाने दिन में रेकी, रात में उड़ा लेते थे बाइक

गौतमबुद्धनगर:  मेट्रो सिटी में जितनी स्मार्ट लोगों की जिंदगी है, उतने ही स्मार्ट यहां के चोर भी हैं. ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया है, जो दिन में फूड डिलीवरी ब्वॉय बनकर इलाकों में रेकी किया करते थे. जब उन्हें कोई बाइक पसंद आ जाती थी, तो वे उसी रात बाइक लेकर फरार हो जाते थे. पुलिस ने इनके कब्जे से 5 महंगी मोटर साइकिल औरएक स्कूटी बरामद की है. 

  1. NCR में बाइक चोरों का चतुर गैंग
  2. डिलीवरी ब्वॉय बनकर रेकी, रात में चोरी
  3. रेसिंग बाइक्स होती थीं चोरों के निशाने पर 

मशहूर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी से जुड़े थे चोर 
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीटा 2 थाने की पुलिस ने तीन ऐसे बाइक चोरों को पकड़ा है, जो एक मशहूर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी से जुड़े हुए थे. चोरों का नाम अश्विनी, कौशिंद्र और हितेश है. एक चोर मैनपुरी दूसरा रोहतक और तीसरा गौतबुद्धनगर का रहने वाला है. 

चोरों को सिर्फ पसंद थी रेसिंग बाइक 
पुलिस ने बताया कि तीनों बेहद शातिर किस्म के वाहन चोर हैं. उन्होंने एक मशहूर फूड डिलीवरी कंपनी में काम करना शुरू किया. खाना डिलीवर करने के बहाने वे नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली-एनसीआर में रेकी करते थे और जब उन्हें कोई रेसिंग बाइक पसंद आ जाती थी तो उसे रातों-रात उड़ाकर गायब हो जाते थे. फूड डिलीवरी कंपनी की टी शर्ट पहनकर दिन में एक साथी रेकी कर दूसरे को रेसिंग बाइक की खबर देता था. जबकि दूसरा उसकी सूचना पर उस पर हाथ साफ कर देता था. 

अयोध्या: 28 साल बाद रामलला 'मंदिर' में मनाएंगे दीपावली, स्वर्ग सा होगा नजारा 

पुलिस ने बरामद कीं 5 बाइक्स 
पुलिस ने तीनों चोरों को जगत फार्म टी प्वाइंट से गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से चोरी की 5 बाइक और एक स्कूटी बरामद हुई है. शातिर दिमाग चोरों ने इन वाहनों के नंबर प्लेट बदले हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने इन पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

watch live tv

Trending news