close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: 12वीं मंजिल पर 2 टावरों के बीच फंसा था महिला का शव, NDRF की टीम ने निकाला

नोएडा के सेक्टर-76 में एक महिला का शव मिला है,जो सोसायटी के टावरों के बीच के गैप में फंसा हुआ था. 

नोएडा: 12वीं मंजिल पर 2 टावरों के बीच फंसा था महिला का शव, NDRF की टीम ने निकाला

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-76 में एक महिला का शव मिला है,जो सोसायटी के टावरों के बीच के गैप में फंसा हुआ था. काफी मशक्कत के बाद महिला का शव निकाल लिया गया है, हालांकि अब तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है. महिला का शव सिलिकॉन सिटी सोसायटी में दो टावरों के गैप में फंसा हुआ था, जिसे निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था. मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद शव को निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नोएडा के सेक्टर 76 में आम्रपाली बिल्डर की सिलिकॉन सिटी के नाम से सोसाइटी है.

सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया की दो टावरों के बीच से काफी बदबू आने लगी तो पुलिस को खबर दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के फंसे होने का पता चला था. महिला काफी संकरे गैप में फंसी हुई थी, जहां से बदबू उठ रही थी, बताया जा रहा है की महिला सी टावर की 16वीं मंजिल की छत से गिरी है और 12वीं मंजिल पर गैप में पड़े स्लैब पर अटक गई थी.

गिरकर फंसे होने की संभावना कम बताई जा रही है. ऐसा लगता है कि हत्या करके लाश फेंकी गई हो. गिरने पर चिल्लाने की आवाज शायद अगल-बगल के लोगों को सुनाई पड़ती. वहीं नोएडा पुलिस के अधिकारियों की माने तो शव की पहचान नहीं हो पायी है, शव की सुचना मिलने पर एनडीआरएफ की टीम भी मोके पर पहुंची थी, घंटो की मशक्कत के बाद शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की जांच शुरू होगी. 

इनपुट राजू राज से भी