कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने के मामले में नोएडा का प्रधान गिरफ्तार
Advertisement

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने के मामले में नोएडा का प्रधान गिरफ्तार

पुलिस ने साल 2011 में दुजाना को गिरफ्तार किया था. 10 साल पहले उसपर 25 हजार का इनाम था. इस साल की फरवरी में वह जेल से जमानत पर छूटा था. फिलहाल, अनिल पर अलग-अलग थानों में 47 केस दर्ज हैं.

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने के मामले में नोएडा का प्रधान गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुप्रसिद्ध गैंगस्टर अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने के लिए मामले में पुलिस ने बंबावड़ गांव के प्रधान को गिरफ्त में लिया है. अब बादलपुर पुलिस उससे पूछताछ में लगी है. बता दें, जेल से निकलने के बाद फरार बदमाश अनिल दुजाना पर 5 हजार रुपये का इनाम रखा था.

नया नियम: गरीब बच्चों को एडमिशन देने वाले प्राइवेट स्कूल फीस के लिए ऑनलाइन करेंगे अप्लाई

अनिल दुजाना की जानकारी लेने के लिए पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस ने बताया कि अनिल दुजाना को प्रोटेक्शन देने वाले बंबावड़ गांव के प्रधान चंद्रपाल अब पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को शक है कि चंद्रपाल को अनिल दुजाना के लोकेशन की जानकारी है. जानकारी के मुताबिक, चंद्रपाल को इस साल प्रधान पद की कुर्सी मिली है.

खराब हो गया था मोबाइल का सिम कार्ड तो महिला दो मासूम बेटियों के साथ नदी में कूदी, मौत

फरवरी में मिली थी जमानत
गौरतलब है कि पुलिस ने साल 2011 में दुजाना को गिरफ्तार किया था. 10 साल पहले उसपर 25 हजार का इनाम था. इस साल की फरवरी में वह जेल से जमानत पर छूटा था. फिलहाल, अनिल पर अलग-अलग थानों में 47 केस दर्ज हैं. जब वह जेल से बाहर आ गया था, उसके बाद बादलपुर पुलिस ने उस पर खेड़ी गांव प्रधान जयचंद हत्याकांड मामले के गवाह को धमकाने का आरोप लगाया था और केस दर्ज किया था. इसके बाद फिर से उसपर 5 हजार का इनाम रखा गया.

WATCH LIVE TV

Trending news