पौड़ी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के रोड शो में उमड़ी भीड़, पूर्व मंत्री ने थामा बीजेपी का दामन
Advertisement

पौड़ी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के रोड शो में उमड़ी भीड़, पूर्व मंत्री ने थामा बीजेपी का दामन

लोक सभा चुनाव: उत्तराखंड़ के चमौली पौड़ा से प्रत्याशी अनिल बलूनी ने चुवान की तैयारियां शुरू कर दी हैं. पौड़ा मे उन्होंने रोड़ शो निकाला. रोड़ शो के दौरान भारी मात्रा में लोगों की भीड़ वहां आई.

anil baluni road show

लोक सभा चुनाव: चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तरीके जारी कर दी है इसके बाद सभी पार्टियां मैदान में उतर कर जमकर चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी बीच उत्तराखंड़ में चमोली पौड़ा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी ने गोपेश्वर में बड़ा रोड़ शो निकाला. 

हजारों की संख्या में भीड़ आई नज़र
रोड़ शो में बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. रोड़ शो गोपेश्वर पीजी कॉलेज से लेकर बस स्टेशन होते हुए भगवान गोपीनाथ मंदिर पहुँचा जहां. अनिल बलूनी ने सबसे पहले गोपीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. 

महिलाओं ने किया सहयोग
अपने रोड शो के जरिए अनिल बलूनी ने अपनी ताकत का एहसास कराया. भाजपा के अलग-अलग गुटों के प्रमुख नेता सांसद बलूनी के साथ नजर आए. बड़ी संख्या में महिलाएं भी इस रोड शो में नजर आई. महिलाओं ने कहा की सांसद बलूनी ने अब तक जिस तरह प्रदेश में विकास कार्य किए हैं उन्हें उम्मीद है की पौड़ी लोकसभा में अनिल बलूनी बतौर लोकसभा सांसद विकास कार्यों को अंजाम देंगे.

अनिल बलूनी कम शब्दों में किए बड़े वादे
अनिल बलूनी ने कोटद्वार के लोगों से बहुत कम शब्दों में बड़े वादे किए. उन्होंने कहा कि उन्होंने राज्यसभा सांसद रहने के दौरान अपनी सांसद निधि से कोटद्वार समेत पौड़ी लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को अंजाम दिया है. सड़क से लेकर स्वास्थ्य सेवाओं की ओर उनका हमेशा फोकस रहा है. अनिल बलूनी ने कहा है कि कोटद्वार के प्रसिद्ध राजा भारत की जन्मस्थली जिनके नाम पर देश का नाम भारत पड़ा. ऐसे कर्णवा आश्रम को वह राष्ट्रीय प्रोजेक्ट के तहत सवारेंगे इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का पर्यटन स्थल बनायेंगे. अनिल बलूनी ने कहा कि पूरे पौड़ी क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हों, पूरे पौड़ी क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ें  क्षेत्र के लोगों के लिए आवागमन सुलभ हो यह उनकी 5 साल की प्राथमिकता रहेगी.

पूर्व विधायक हुए भाजपा में शामिल
 गोपेश्वर में अनिल बलूनी के रोड़ शो के बाद बद्रीनाथ से कांग्रेस के पूर्व  विधायक पद से इस्तीफ़ा देने के बाद बीजेपी में शामिल हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भड़ारी के बड़ी संख्या में आए समर्थकों को भी अनिल बलूनी ने माला डालकर बीजेपी में शामिल किया . साथ ही अभी चमोली में कई कांग्रेस के ब्लॉक प्रमुख व जिला पंचायत सदस्य सहित जिला पंचायत की अध्यक्ष रजनी भंडारी भी आने वाले बीजेपी की चुनाव जनसभा में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.  

Trending news