close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PCS 2017 के इंटरव्यू 16 सितंबर से, 2029 अभ्यर्थी होंगे शामिल

Uttar Pradesh Public Service Commission: रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू तिथि की जानकारी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है. परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र की ओर से सूचना जारी की गई है. 

PCS 2017 के इंटरव्यू 16 सितंबर से, 2029 अभ्यर्थी होंगे शामिल
इस भर्ती में शामिल कुल 676 पदों पर 2029 अभ्यर्थी इंटरव्यू में शामिल होंगे.

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (Uttar Pradesh Public Service Commission) से बड़ी खबर आ रही है. पीसीएस 2017 (PCS 2017) की मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के इंटरव्यू का कार्यक्रम घोषित कर दिया है. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने बुधवार को इंटरव्यू (Interview) का कार्यक्रम किया दिया.

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने बुधवार को जारी किए गए इंटरव्यू कार्यक्रम के मुताबिक, 16 सितंबर से शुरू होकर 30 नवंबर तक इंटरव्यू चलेंगे. इस भर्ती में शामिल कुल 676 पदों पर 2029 अभ्यर्थी इंटरव्यू में शामिल होंगे. 

लाइव टीवी देखें

रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू तिथि की जानकारी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है. परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र की ओर से सूचना जारी की गई है. ऑनलाइन फॉर्म भरने एवं डाउनलोड करने संबंधी पूरी प्रक्रिया की जानकारी जल्द ही दी जाएगी. आपको बता दें कि आयोग ने पीसीएस 2017 मेंस का परिणाम मुख्य परीक्षा के एक साल दो माह बाद 8 सितंबर को घोषित किया था.