प्रयागराज: माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में बड़ी भूमिका निभाने वाले सत शुक्ला का ट्रांसफर

माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में अग्रिम भूमिका निभाने वाले जोनल अधिकारी सत शुक्ला का ट्रांसफर कर दिया गया है. सत शुक्ला को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (Prayagraj Development Authority) से कानपुर विकास प्राधिकरण भेजा गया. 

प्रयागराज: माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में बड़ी भूमिका निभाने वाले सत शुक्ला का ट्रांसफर

प्रयागराज: शासन के निर्देश पर इन दिनों प्रयागराज में माफिया, हिस्ट्रीशीटरों एवं अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसके तहत उनके अवैध निर्माणों के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं. इस कड़ी में प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) के एक तेज तर्रार जोनल अधिकारी सत शुक्ला (Sat Shukla) का तबादला कर दिया गया है. उनको कानपुर विकास प्राधिकरण भेजा गया है.

UP Board Exam 2021: 10 सेंसिटिव जिलों में भेजी जाएंगी सिली हुई कॉपियां, पिछले साल भी हुई थी व्यवस्था

जोनल अधिकारी सत शुक्ला का ट्रांसफर
माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में अग्रिम भूमिका निभाने वाले जोनल अधिकारी सत शुक्ला का ट्रांसफर कर दिया गया है. सत शुक्ला को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (Prayagraj Development Authority) से कानपुर विकास प्राधिकरण भेजा गया है. 

तेज तर्रार अधिकारी
बता दें कि पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में अहम भूमिका निभाई थी. उनके नेतृत्व में सभी बड़ी कार्रवाईयों को अंजाम दिया गया था. सत शुक्ला की गिनती बेहद इमानदार और तेज तर्रार अधिकारियों में होती है. उनके नेतृत्व में माफिया अतीक अहमद, विजय मिश्रा सहित दर्जनों खूंखार अपराधियों के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की गई है.

अभियान जारी रहेगा

जिला और पुलिस प्रशासन के सहयोग से चलाया जा रहा अभियान आगे भी जारी रहेगा. अब तक सबसे ज्यादा कार्रवाई अतीक अहमद और उनके रिश्तेदारों और करीबियों के खिलाफ की गई है. सबसे पहले 12 सितंबर को हाईकोर्ट के निकट स्थित हनुमान मंदिर चौराहा के समीप अतीक के व्यावसायिक निर्माण ढहाया गया था. कार्रवाई सितंबर के साथ ही अक्‍टूबर, नवंबर और दिसंबर के बाद जनवरी में भी जारी है. 

माफिया अतीक के खास शूटर एजाज अख्तर के मकान पर चला PDA का बुलडोजर

WATCH LIVE TV