बरेली में कोरोना वॉरियर नर्स से लोगों ने की अभद्रता, छीना सर्वे रजिस्टर और मोबाइल फोन
Advertisement

बरेली में कोरोना वॉरियर नर्स से लोगों ने की अभद्रता, छीना सर्वे रजिस्टर और मोबाइल फोन

बरेली के फतेहगंज पूर्वी में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात नर्स मधु चंद्रा बीते शनिवार को शहर के फरीदपुर ऊंचा मोहल्ले में सर्वे करने गई थीं. मधु को मोहल्ले में किसी दूसरे शहर या देश से यात्रा कर लौटे लोगों की लिस्ट तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी.

बरेली में कोरोना वायरस से जुड़ा सर्वे करने गई नर्स से लोगों ने की अभद्रता. मौके पर पहुंची पुलिस.

बरेली: कोरोना वॉरियर्स इस संकट की घड़ी में भी लगन के साथ ड्यूटी कर रहे हैं. इस महामारी के दौर में भी ये कोरोना वॉरियर्स इसलिए ड्यूटी  कर रहे हैं ताकि आप और हम सुरक्षित रह सकें. लेकिन देश के अलग-अलग ​हिस्सों से इन कोरोना वॉरियर्स पर हमले, इनके साथ अभद्रता की खबरें भी आ रही हैं. ऐसा ही एक वाकया उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया है. यहां कोरोना संकट से जुड़ा कोई सर्वे करने गई एक नर्स से कुछ लोगों ने अभद्रता की. इन लोगों ने नर्स का रजिस्टर और मोबाइल छीन लिया और उसे अपशब्द भी कहे.

यूपी के लिए राहत की खबर, कम हो रहे कोरोना केस; संक्रमण से मुक्त हुए ये 6 जिले

कोरोना महामारी से जुड़ा सर्वे करने पहुंची थीं नर्स मधु
बरेली के फतेहगंज पूर्वी में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात नर्स मधु चंद्रा बीते शनिवार को शहर के फरीदपुर ऊंचा मोहल्ले में सर्वे करने गई थीं. मधु को मोहल्ले में किसी दूसरे शहर या देश से यात्रा कर लौटे लोगों की लिस्ट तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. नर्स मधु को मोहल्ले के लोगों से यह भी पता करना था कि किसी को सर्दी, जुखाम, बुखार या कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं. मधु ने कहा 'मैं अपना काम कर रही थी तभी 20-25 लोगों ने मुझे घेर लिया. इन लोगों ने मेरा नाम-पता पूछा और आईडी कार्ड मांगा. मैंने अपना परिचय​दिया तो इन लोगों ने मेरा सर्वे रजिस्टर और मोबाइल फोन छीन लिया, फिर हंगामा करने लगे.'

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में उतरा गरुड़ ड्रोन, Hotspot इलाकों को कर रहा सैनिटाइज

पुलिस 5-6 लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ
नर्स मधु चंद्रा के फरीदपुर ऊंचा मोहल्ले में हुई अभद्रता की जानकारी मिलने पर बरेली पुलिस एक्शन में आई. बरेली जोन के एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया इस मामले में फरीदपुर थाने में 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 2005 के तहत कार्रवाई की गई है. साथ ही 5-6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. एडीजी अविनाश चंद्र ने कहा कि ​नर्स के साथ अभद्रता करने वालों का पता लगाकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news